राजनेता अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने कराई ओपन-हार्ट सर्जरी, लौटे घर

लॉस एंजेलिस: दिग्गज हॉलीवुड अभिनेता व राजनेता अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने ओपन-हार्ट सर्जरी कराई है और अब वह अस्पताल से लौटकर घर आ चुके हैं।  सूत्रों के मुताबिक, अभिनेता के प्रवक्ता डेनियल केचल ने शुक्रवार को ट्विटर पर यह जानकारी दी। पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “ताजा जानकारी : श्वार्जनेगर घर के लिए रवाना हो गए।” फिर उन्होंने लिखा, “मेरे अपडेट देने के ठीक पहले उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली और फिलहाल वह उत्साह के साथ घर पर स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं।”

 श्वार्जनेगर (70) ने पिछले महीने लॉस एंजेलिस के एक अस्पताल में ऑपरेशन कराया था। उनके प्रवक्ता के मुताबिक, ऑपरेशन के बाद फिल्म ‘द टर्मिनेटर’ के अभिनेता के पहले शब्द थे “मैं वापस आ गया हूं।”

बाद में श्वार्जनेगर ने ट्वीट किया, “यह सच है : मैं वापस आ गया हूं। मैं यह सोचकर सोया था कि जब मैं उठूंगा तो मरे शरीर पर छोटा सा चीरा लगा होगा, लेकिन जब मैं उठा तो मेरे शरीर पर बड़ा सा चीरा था। लेकिन क्या लगता है? मैं जीवित हूं, इसके लिए ही मुझे आभारी होना चाहिए।” उन्होंने कहा, “चिकित्सकों और नर्सो को धन्यवाद और मैं वास्तव में सभी प्यार भरे संदेशों के लिए आभारी हूं।”

Related Articles