सुशांत सिंह के मामले पर राजनीति, अमृता फडणवीस और संजय निरुपम ने कही ये बात

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में भाजपा लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रही है। बता दें की पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने कहा कि पुलिस जिस तरह इस मामले की जांच कर रही है, वह दर्शाता है कि मुंबई अब सेफ नहीं रह गई है।

अमृता ने ट्वीट में लिखा- जिस हिसाब से सुशांत की मौत के मामले को हैंडल किया गया, मुझे लगता है कि मुंबई ने अपनी इंसानियत खो दी है और अब ये शहर मासूम, स्वाभिमानी लोगों के रहने के लिए सुरक्षित नहीं है। और इससे पहले पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी इस मामले में ईडी और सीबीआई की जांच की मांग उठाई थी।

हालांकि, सोमवार को फिर एक बार राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि इस मामले में मुंबई पुलिस सही ढंग से जांच कर रही है। वे पहले भी दो बार सीबीआई जांच करवाने से मना कर चुके हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने इस मामले में मुंबई पुलिस की आलोचना की थी और अब कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भी ट्वीट के जरिए मुंबई पुलिस पर निशाना साधा। निरुपम ने कहा कि लगता है बीएमसी और मुंबई पुलिस पगला गए हैं। सुशांत मामले की जांच करने आए आईपीएस अफसर विनय तिवारी को 15 अगस्त तक क्वारैंटाइन कर दिया है तो फिर जांच कैसे होगी? उन्होंने मुख्यमंत्री से तत्काल हस्तक्षेप करने की मांग की और कहा कि विनय तिवारी को रिलीज कराएं और जांच में मदद करें। वरना मुंबई पुलिस पर शक और बढ़ेगा।

Related Articles