राजनीति में आया उबाल, घबराए कांग्रेस विधायक, बोले- टीएस करना चाहता है मेरी हत्या

रायपुर: छत्तीसगढ़ (chattisgarh) से बड़ी खबर आ रही है कि कांग्रेस विधायक (Congress MLA) बृहस्पति सिंह को बड़ा डर सता रहा है। उन्होंने अपनी ही सरकार के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर बड़ा आरोप लगाया है। अंबिकापुर में हुए हमले के बाद बृहस्पति सिंह ने आरोप लगाया है कि टीएस सिंहदेव मेरी हत्या कर राज्य के मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं, इसलिए मुझपर यह हमला किया गया है। सिर्फ इतना ही नहीं कांग्रेस विधायक (Congress MLA) का कहना है कि मेरे जैसे कुछ विधायकों की जान खतरे में है उनकी भी हत्या हो सकती है।

सीएम से की ये मांग

इस खतरे के अंदेशे से उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मांग की है कि जल्द से जल्द टीएस सिंहदेव को तत्काल मंत्रिमंडल से हटाया जाए नहीं तो मेरी हत्या हो सकती है।सीएम के अलावा उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी को भी इस संबंध में पत्र लिखा है।

ये आरोप भी लगाया

कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह सिर्फ इतने पर नहीं रुके इसके आगे उन्होंने आरोप लगाया कि टीएस सिंहदेव सरजुगा में हिटलरशाही चलाते हैं। उनके घर पर बड़ी संख्या में कांग्रेस पार्टी के विधायक जुट गए हैं और करीब दो दर्जन विधायक उनका कुशलक्षेम जानने के लिए पहुंच गए हैं।

अंबिकापुर में विधायक पर हुआ था हमला

आपको बता दें कि बीते शनिवार की रात को अंबिकापुर में विधायक बृहस्पति सिंह के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था, इस घटना के बाद से प्रदेश की राजनीति में उबाल आ गया।विधायक दल की बैठक से पहले अम्बिकापुर में हुए हमले को लेकर बृहस्पति सिंह के घर पर विधानसभा अध्यक्ष मनोज मंडावी भी पहुंच गए हैं।

Related Articles