Trending

यूपी चुनावों में एक बार फिर कैराना पर भड़की सियासत-

सपा की सूची में विकास नही विनाश नज़र आता है : योगी 

डेस्क । उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में कैराना एक बार फिर से सूबे की सियासत का केंद्र बनता दिखाई दे रहा है। यह चर्चा तब से शुरू हुए जब शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कैराना में लोगों के घर घर जाकर प्रचार-प्रसार किया वहीं योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वह इसे कश्मीर बनाना चाहते है। 

इसी कड़ी में शनिवार को ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पेशेवार दंगाई, अपराधी और हिस्ट्रीशीटर समाजवादी पार्टी की सोच के अनुरूप उनकी पार्टी की चुनाव सूची की शोभा बढ़ा रहे हैं। सपा के उम्मीदवारों की सूची विघटनकारी और दंगाई और अराजकता की उस सोच को प्रदर्शित करने वाली है जिसमें विकास नहीं बल्कि विनाश नज़र आता है।

समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए उन्होंने आगे कहा कि वे लोग कैराना के जरिए वहां कश्मीर बनाना चाह रहे थे लेकिन ऐसे तत्वों से हमने कहा है कि कश्मीर अब स्वर्ग बन रहा है और पश्चिमी उत्तर प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। 

कैराना क्यों है इतना विवादित

आपको बता दें कि साल 2016 में कैराना से तत्कालीन सांसद हुकुम सिंह ने कैराना से कई हिंदुओं के पलायन का आरोप लगाया था। उन्होंने बताया था कि मुस्लिम दबंगों के चलते हिंदू परिवार कैराना से पलायन कर रहे हैं। बाद में भाजपा ने इस मुद्दे को जोर शोर से उठाया और तत्कालीन समाजवादी सरकार पर हमला किया। भाजपा हमेशा ही इस मुद्दे को जोर देती आई है। 

Related Articles