वैक्सीन पर शुरु हुई राजनीति, कोई कह रहा है मुफ्त दें, तो कोई कह रहा है हम नहीं लगवाएंगे

ग्रेस ने कहा है कि सरकार को देश के सभी नागरिकों की जान की परवाह करते हुए उन्हें कोविड का निशुल्क टीका लगाने की व्यवस्था करनी चाहिए

नई दिल्ली: कांग्रेस ने कहा है कि सरकार को देश के सभी नागरिकों की जान की परवाह करते हुए उन्हें कोविड का निशुल्क टीका लगाने की व्यवस्था करनी चाहिए।कांग्रेस प्रवक्ता गौरव बल्लव ने रविवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल पर कहा कि वैज्ञानिक आधार पर परखे गए कोरोना से बचाव का जो सर्वश्रेष्ठ टीका है वह देश के हर नागरिक को निशुल्क लगाया जाना चाहिए।

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के टीका नहीं लगाने संबंधी बयान पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बारे में सपा से ही पूछा जाना चाहिए लेकिन कांग्रेस चाहती है कि सभी को इस महामारी से बचाव का मुफ्त में सबसे बेहतर टीका सरकार की तरफ से लगया जाना चाहिए।प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों ने कई टीकाकरण अभियान चलाए हैं और बड़ी-बड़ी बीमारियों को मात दी है। पार्टी के पास इसका अच्छा खासा अनुभव है और सरकार चाहिए तो वह लोगों की सुरक्षा के लिए इस संबंध में उससे सलाह मशविरा कर सकती है।

इजराइल में 11 फीसदी आबादी को कोविड(Covid-19) का टीका लग चुका है लेकिन हमारे यहां इसकी अभी ठीक तरह से शुरुआत भी नहीं हुई।

यह भी पढ़े:सुनील जाखड़ ने केजरीवाल से किए सवाल और बताया सरकार ढोंग कर रही

Related Articles

Back to top button