48 साल की हुईं 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा भट्ट, अब दिखती हैं ऐसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट आज अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. पूजा भट्ट ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज किया है. इसके दूसरी तरफ विवादों के चलते उनका जीवन काफी चर्चा में भी रहा है. मैगजीन के कवर से लेकर शराब की लत तक पूजा हर चीज पर खुलकर बात करती रही हैं.

पूजा भट्ट की गिनती बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्रियों में होती है. पूजा भट्ट की बेबाकी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने मीडिया के सामने स्वीकार किया था कि वह शराब की आदी हैं.

अब पूजा भट्ट ने शराब को पूरी तरह अलविदा कह दिया है. पूजा भट्ट अपने फैन्स को भी शराब की लत से दूर रहने के लिए स्पेशल मैसेज देती रहती हैं. उन्होंने शराब छोड़ने का श्रेय अपने पिता को दिया था. पूजा भट्ट ने बताया था, ‘मैं शराब की लत से जूझ रही थी. मेरे पिता का फोन आया. उन्होंने मुझसे कहा कि आई लव यू बेटा. अगर तुम मुझसे प्यार करती हो तो तुम खुद से प्यार करो, क्योंकि मैं तुम्हारे अंदर बसता हूं और इस फोन के बाद मैंने शराब छोड़ने का फैसला कर लिया.’

पूजा भट्ट का जन्म 24 फरवरी 1972 को मुंबई में हुआ था. पूजा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘डैडी’ से की थी. ये फिल्म महेश भट्ट ने बनाई थी. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. पूजा के करियर में मील का पत्थर साबित हुई फिल्म ‘दिल है कि मानता नहीं’. फिल्म में पूजा भट्ट के साथ आमिर खान लीड रोल में थे. फिल्म सुपरहिट हुई और पूजा की एक्टिंग ने दर्शकों के दिल में अलग जगह बनाई.

Related Articles