Pooja Bhatt ने किया Kissing सीन का बड़ा खुलासा, इंटरव्यू में बताई ये बात

मशहूर फिल्ममेकर और अभिनेत्री पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) एक बार फिर से अभिनय की दुनिया में अपनी वापस कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट ने वेब सीरीज बॉम्बे बॉगम्स के अलावा महिलाओं के मुद्दों पर भी खुल कर बोला।

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से कई वेब सीरीज पर बवाल होने के बाद सरकार ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर कुछ नए नियम लाने की विचार कर रही हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए कई सारे पुराने दिग्गज कलाकार अपनी खोई हुई जगह बना रहे हैं। इसी में मशहूर फिल्ममेकर और अभिनेत्री पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) एक बार फिर से अभिनय की दुनिया में अपनी वापस कर रही हैं।

वह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘बॉम्बे बेगम्स’ (Bombay Begums) में नजर आने वाली है। इस सीरीज की पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) जोर शोर से प्रमोशन में जुड़ी है। बॉम्बे बेगम्स (Bombay Begums) के प्रमोशन के दौरान उन्होंने फिल्म में अपने पहले किसिंग सीन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट ने वेब सीरीज बॉम्बे बॉगम्स के अलावा महिलाओं के मुद्दों पर भी खुल कर बोला।

Pooja Bhatt ने इंटरव्यू में बताई बात

इस हौरान पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अपनी पहली फिल्म के किसिंग सीन के बारे में खुल कर बात चीत की। उन्होने बताया जब वह पहला किसिंग सीन किया था तो इनके पिता और फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने क्या सलाह दी थी। पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने पहली बार अभिनेता संजय दत्त के साथ फिल्म सड़क में किसिंग सीन किया था। पूजा भट्ट ने कहा, ‘मुझे याद है कि इस फिल्म में किसिंग सीन से पहले मेरे पिता मुझे साइड में ले गए और मुझे कुछ ऐसा बताया जिसे में जिंदगी भर याद करती हूं।

यह भी पढ़े

उन्होंने कहा था कि पूजा अगर किसिंग सीन करते समय आप अश्लील महसूस करती हैं तो यह अश्लील लगेगा। किसिंग या लव सीन को मासूमियत, अनुग्रह और गरिमा के साथ करना चाहिए, क्योंकि सीन का कम्युनिकेट होना जरूरी है।’ पूजा भट्ट के इस खुलासे की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। इस सीन को करते समय वह काफी परेशान थी तो उनके पिता महेश भट्ट ने ऐसा सलाह दिया।

Related Articles

Back to top button