‘सड़क’का रीमेक लेकर ला रही है पूजा भट्ट, अवसाद पर आधारित होगी फिल्म

मुंबई– एक्टिंग से फिल्‍ममेकिंग की तरफ बढ़ने वाली निर्देशक पूजा भट्ट जल्द ही अपनी और संजय दत्त की 1991 में रिलीज हुई फिल्म सड़क के रीमेक ‘सड़क 2’ बनने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक आलिया भट्ट भी पूजा और संजय दत्त के साथ नजर आएंगी, संभवतः वह उन दोनों की बेटी की भूमिका में दिखेंगी।

Image result for सड़क 2

हाल ही में  पूजा भट्ट ने कहा है कि ‘सड़क 2’ उनकी 1991 में आई हिट फिल्म ‘सड़क’ की अगली कड़ी होगी, जो अवसाद विषय पर आधारित है।

मानसिक स्वास्थ्य दिवस समारोह में मौजूद  पूजा ने , “हम ‘सड़क 2’ बना रहे हैं, जिसमें हम संजय दत्त को उनके वास्तविक और वर्तमान समय (संजय दत्त नशीली दवाओं के दुरुपयोग के उत्तरजीवी) में दिखा रहे हैं, इसलिए हम उस फिल्म में अवसाद के मुद्दे पर काम कर रहे हैं, लेकिन हम एक व्यावसायिक फिल्म बना रहे हैं।”

Image result for पूजा भट्ट

बता दे की पूजा भट्ट ने 1990 में फिल्‍त ‘डेडी’ से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी जिसे उनके पिता ने ही डायरेक्‍ट किया था. वही फिल्‍ममेकिंग की बात करें तो पूजा द्वारा निर्मित अंतिम फिल्म ‘कैबरे’ है, जिसमें रिचा चड्ढा और गुलशन देवया मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 2016 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन यह अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है।

Related Articles

Back to top button