रिया और महेश भट्ट की वायरल चैट पर पूजा भट्ट ने कही ये बातें

मुंबई. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट खूब वायरल हो रही है. जिसके बाद अब महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. ये स्क्रीनशॉट उन संदेशों के हैं जो बॉलीवुड निर्देशक महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट को भेजे हैं.

पूजा भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट से इन मैसेजेस के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा,दिलचस्प बात यह है कि  इंडिया टुडे जिन संदेश को सबसे बड़ा खुलासा बता रहा है. वही मैसेज मेरे पिता ने उसी दिन (9 जून) को मुझे और अनगिनत अन्य लोगों को भी भेजा और बाद में ट्विटर पर भी पोस्ट किया (26-6)  -2020) .  अपने तथ्यों को सही करें.”

महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने भी ट्वीट करते हुए  पूजा भट्ट का समर्थन किया और लिखा की मीडिया कब ठीक से खबरें दिखाना शुरू करेगा मनगढ़ंत कहानियों की जगह.

गौरतलब है कि इन दिनों मीडिया में खबरें आ रहीं है कि महेश भट्ट नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट हैं. जिस पर उनके परिवार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि महेश भट्ट एकदम फिट और स्वस्थ हैं उन्हें कहीं नहीं ले जाया गया है वे घर पर ही हैं.

Related Articles