Poonam Pandey ने पहले गुपचुप शादी की, अब उनकी शिकायत पर पति हुए गिरफ्तार

Poonam Pandey ने पहले गुपचुप शादी की अब उनकी शिकायत पर पति हुए गिरफ्तार

नई दिल्ली: गुपचुप शादी रचाने वाली Poonam Pandey ने अपने पति पर मार-पीट का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड Sam Bombay से गुप् चुप शादी की थी। आज शादी के दो हफ्ते बाद दोनों के बीच विवाद की खबर आई है। बोल्ड एक्ट्रेस Poonam Pandey ने अपने पति Sam Bombay के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में उन्होंने पति सैम पर उनके साथ मारपीट और धमकी देने का आरोप लगया है।

अभी 4 दिन पहले उन्होंने पति सैम के साथ हनीमून की वीडियो इंस्टग्राम पर शेयर की थी

View this post on Instagram

Having the best honeymoon 🙂

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

 

आपको बताते हैं कि कौन हैं सैम बॉम्बे…

दुबई में Sam Bombay का जन्म हुआ था। 36 वर्ष के Sam Bombay एक एड-फिल्म निर्माता और फिल्म निर्देशक हैं। वो अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडिस, तमन्नाह भाटिया समेत अन्य जानी-मानी हस्तियों के साथ प्रोजेक्ट कर चुके हैं। सैम इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्स प्लेयर युवराज सिंह के साथ भी काम कर चुके हैं। ख़बरों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक सैम बॉम्बे ने ओप्पो, स्पार्क्स, अमेजॉन जैसी दिग्गज कंपनियों के लिए ऐड फिल्म्स भी की हैं।

ये भी पढ़ें : बिहार के DGP अपने पद से इस्तीफा देकर लड़ेंगे चुनाव

क्यों हुए गिरफ्तार सैम-

गोवा के कैनाकोना गांव में पिछले हफ्ते ये घटना हुई थी, उस दौरान Poonam Pandey वहां शूटिंग कर रही थीं। सैम को पूनम पांडेय की शिकायत के बाद कल मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है। पूनम ने सोमवार को पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में उन्होंने कहा कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उनके साथ छेड़छाड़ की और उन्हें मारपीट करने के बाद गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। पूनम द्वारा लगाए गए आरोप की पुलिस जाँच कर रही है। अभी आरोपों की पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें : ओवैसी की बेटी की शादी में पहुंचे तेलंगाना के CM के० चन्द्रशेखर राव

Related Articles