अशोक गहलोत के बयान पर बोले पूनिया, कहा- ‘कांग्रेस अंतिम सांसें गिन रही’

राजस्थान के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस को नेतृत्वहीन और मुद्दा विहीन पार्टी बताया है।

जयपुर: बिहार में कांग्रेस की करारी हार के बाद उसकी चारों तरफ आलोचना हो रही है। राजस्थान के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस को नेतृत्वहीन और मुद्दा विहीन पार्टी बताया है। पूनिया ने कहा कि उसके नेता कुछ भी कहें, वह अंतिम सांसें गिन रही हैं।

सतीश पूनिया ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल के बयान पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के “पार्टी के अंदरुनी मामलों को मीडिया में नहीं उठाना चाहिए” के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया में सोशल मीडिया के जरिए यह बात कही। उन्होंने कहा कि हाथ कंगन को आरसी क्या, नेतृत्वहीन, दिशाहीन और मुद्दा विहीन कांग्रेस को अब कोई संजीवनी बूटी मिलने वाली नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता कुछ भी कहें, कांग्रेस अंतिम सांसें गिन रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपनी करनी के कारण देश द्वारा वैचारिक और व्यवहारिक तौर पर नकार दिया गया है।

बता दें कि कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा था कि सिर्फ बिहार ही नहीं, देश में जहां जहां चुनाव और उपचुनाव हुए हैं वहां लोग कांग्रेस को प्रभावी विकल्प नहीं मान रहे हैं। इस पर अशोक गहलोत ने कहा था कि पार्टी के अंदरुनी मामलों को मीडिया में नहीं उठाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: विधान परिषद चुनाव की तैयारियां तेज, 1 दिसंबर को होगा मतदान

Related Articles

Back to top button