गरीबो पर अत्याचार, इस गलती की पर दी तालिबानी सजा, रस्सी से बांध कर नग्न करके…

लखनऊ: राजधानी लखनऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। यहां के नेहरू क्रास के पास बीते रविवार को ट्रॉली रिक्शा चोरी करने के शक में कुछ लोगों ने एक युवक को पाण्डेयगंज चौकी इलाके से पकड़ कर उसे रस्सी से बांध कर पिटाई कर दी। ये उग्र लोग सिर्फ इतने पर नहीं रुके, इसके अलावा युवक का कपड़ा फाड़कर उसे नग्न करके पूरे इलाके में घुमाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वजीरगंज पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। युवक को बेहरमी से पीटने और नग्न करके इलाके में घुमाने के आरोप में पुलिस ने रविवार देर रात चार आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। मार खाने वाले युवक व पिटाई में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

युवक की तलाश

पुलिस ने बताया हैं कि बहराइच के रहने वाले राजेश वर्मा नेहरू क्रास पर रहता है। वह यहां पर माल ढोने वाली ट्रॉली रिक्शा चलाता है। रविवार सुबह राजेश ने जब देखा कि ट्रॉली नहीं दिखी तो पड़ोसी दुकानदारों की मदद से उसने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो एक युवक रात में ट्रॉली ले जाते हुए दिखा। फुटेज के आधार पर इस युवक की तलाश शुरू की गई।

सीसीटीवी फुटेज से कराई शक्ल की मिलान

पाण्डेयगंज में राजेश व उसके साथियों ने एक युवक को जाते हुए देखा और उसकी शक्ल उस युवक से मिल रही थी जिसे सीसीटीवी फुटेज में देखा था। इस पर उसे पकड़ लिया और उसने बताया कि थोड़ी दूरी पर रिक्शा खड़ा है। रिक्शा मिलने के बाद इन लोगों ने उसे रस्सी से बांध कर पीटना शुरू कर दिया। अफरातफरी के बीच ही युवक भाग निकला। हालांकि पुलिस का कहना है कि इन लोगों ने ही उसे पीटने के बाद भगा दिया। कुछ लोगों ने इस पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Related Articles