पॉप गायक अर्जुन कानूनगो को मिला सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ में मिला रोल

हिंदी सिनेमा के दबंग अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘राधे’ से पॉप गायक अर्जुन कानूनगो अभिनय की शुरुआत करने वाले हैं। अपनी सुरीली आवाज से सभी का मन मोह लेने वाले अर्जुन अपने इस नए सफर के लिए बहुत उत्साहित हैं।

सलमान खान ने जरीन खान जैसे कई चेहरों को अपनी फिल्मों में अभिनय करने का मौका दिया है। कुछ ने दर्शकों का दिल जीता, तो कुछ मौके को भुनाने में असफल रहे।

अपने करियर की इस छलांग के बारे में अर्जुन कहते हैं कि वह इस किरदार के लिए बहुत उत्साहित हैं। वह कहते हैं, ‘सलमान भाई को लगा कि मैं अभिनय कर सकता हूं, इसलिए उन्होंने मुझे अपनी अगली फिल्म के लिए चुना। यह मेरे लिए एकदम सपना सच कर देने जैसा है। मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है कि उन्होंने मुझे इस लायक समझा और मुझे मौका दिया।’

 

‘बाकी बातें पीने बाद’ से लोकप्रिय हुए नए जमाने के गायक अर्जुन कानूनगो बॉलीवुड के कुछ गानों को भी अपनी आवाज दे चुके हैं जिनमें फिल्म ‘गो गो गोआ गॉन’ का गाना ‘खून चूस ले’ और ‘बाजार’ का गाना ‘ला ला ला’ भी शामिल हैं। इससे पहले अर्जुन फिल्म ‘जलेबी’ में भी नज़र आ चुके है|

अर्जुन ने साल 2013 में इस इंडस्ट्री में कदम रखा और तब से वह कई एकल गीत गा चुके हैं जिनमें ‘फुर्सत’, ‘एक दफा’, ‘तू न मेरा’ और ‘आया न तू’ जैसे गाने शामिल हैं। इन गानों के वीडियो में भी अर्जुन नजर आए हैं।

Related Articles