IPL
IPL

Pop star Baba Sehgal के पिता ने दुनिया को कहा अलविदा, जानें मौत की वजह

90 के दशक के जाने-माने Pop star Baba Sehgal के पिता Jaspal Singh ने 87 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है।

मुंबई: 90 के दशक के जाने-माने Pop star Baba Sehgal के पिता Jaspal Singh ने 87 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। बता दें कि Jaspal Singh कोरोना पॉजिटिव चल रहे थे। Baba Sehgal इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। अपने इस पोस्ट में उन्होंने पिता की कई तसवीरें शेयर कर इमोशनल नोट लिखा। इस वक्त Baba Sehgal Hyderabad हैं।

ऐसी थी हालत

एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए Baba Sehgal ने फोन पर बताया,”मेरे पिता कोविड-19 से अच्छी तरह से रिकवर हो रहे थे और देर शाम को ऑक्सीजन लेवल के अचानक कम होने से पहले तक उनकी तबीयत काफी अच्छी थी।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे पिताजी मेरी बहन और जीजाजी के साथ लखनऊ के गोमती नगर के पास महानगर इलाके में रहते थे। मेरे कोरोना पॉजिटिव पिता पिछले 8 दिनों से होम क्वारंटीन थे। लेकिन सोमवार की रात को अचानक से जब मेरे पिता का ऑक्सीजन लेवल काफी कम हो गया तो उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।”

Baba Sehgal ने मायूस होते हुए कहा, “इस दौरान पहले तो बड़ी मुश्किल से एम्बुलेंस मिला। फिर जैसे-तैसे उन्हें अस्पताल ले गये तो वहां पर पहले से वेंटिलेंटर की किल्लत झेल रहे अस्पताल के पास ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं थे और नए मरीजों के लिए बेड का भी इंतजाम नहीं था। अगर वक्त पर तमाम चीजों का इंतजाम हो जाता तो शायद पिता की मौत नहीं होती।”

यह भी पढ़ें :

Baba Sehgal ने कहा कि उनके पिता एक फाइटर और जिंदादिल इंसान थे। उन्हें अपने पिता के जाने का अफसोस नहीं है। उनका कहना है कि वह अपनी उम्र जी कर गए हैं। उन्होंने बताया कि बढ़ते कोरोना के चलते वह अपने पिता के अंतिम दर्शन करने के लिए Lucknow नहीं जा पाए। आज सवेरे ही Lucknow में उनके पिता का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button