IPL
IPL

जनता के बीच घट रही है भाजपा की लोकप्रियता: अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav )

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आज दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) की सरकार अपनी हठधर्मिता के चलते किसानों, श्रमिकों, सहित जनता के सभी वर्गों में अलोकप्रिय होती जा रही है।

लोकतंत्र की मर्यादाएं टूट रही हैं: अखिलेश ( Akhilesh )

संवाद और सहिष्णुता से भाजपा ने दूरी बना ली है, मतलब लोकतंत्र की मर्यादाएं टूट रही हैं और संविधान के अंतर्गत केन्द्र और राज्य सम्बंधों में भी तनाव बढ़ने लगा है। प्रधानमंत्री लाभ देने वाली सरकारी संस्थाएं बेच रहे हैं तो मुख्यमंत्री (Chief Minister) सपा सरकार के कामों पर जबरन अपने नाम के पत्थर लगवा रहे हैं। इनके मंत्री पीएम-सीएम की फोटो लगाकर फर्जी मोबाइल बिक्री का उद्घाटन कर रहे हैं। देश नहीं बिकने देने का नारा लगाने वाले लोकतंत्र की मंडी लगाकर बैठ गए हैं।

‘किसानों का ध्यान भटकाने में भाजपा ( BJP ) व्यस्त है’

प्रदेश में किसानों का हाल बेहाल है। झूठे दावों से भ्रम फैलाते हुए किसानों का ध्यान भटकाने में भाजपा ( BJP ) सरकार व्यस्त है। पेराई सत्र शुरू होने के बावजूद गन्ने की कीमत में वृद्धि नहीं हुई। नए सत्र में मिल मालिक पुरानी दरों पर ही भुगतान कर रहे हैं। पिछला बकाया ही अभी चुकता नहीं हुआ है। गन्ना किसान को जब समय से बकाया ही नहीं मिल रहा है तो उस पर ब्याज की अदायगी कौन करेगा? गन्ना किसान की दुर्दशा पर भाजपा सरकार का कोई ध्यान नहीं है।

यह भी पढ़ें:

Related Articles

Back to top button