पोर्टोनिक्स ने लांच किया एक बेहतरीन पॉवर बैंक, इसमें डाक्यूमेंट भी रखने की होगी सुविधा

0

नई दिल्ली। डिजिटल गैजेट्स के मामले में पूरे देश में पहचान बना चुकी कम्पनी-पोर्टोनिक्स ने मंगलवार को एक पावर बैंक लांच करने की घोषणा की है। यह पावर बैंक कोई आम पॉवर बैंक नहीं है। यह पॉवर बैंक 4000एमएच क्षमता युक्त इनबिल्ट पावरबैंक है। यह पॉवर बैंक के साथ एक तरह का वॉलेट भी है, जिसमें आप अपने सभी डाक्यूमेंट भी रख सकते है। इसे पासपोर्ट होल्डर-पावर वॉलेट 4के नाम से लांच किया गया है।

इसकी कीमत 1999 रुपये निर्धारित की गई है। यह गैजेट ज्यादा करने वालों के लिए सही गैजेट साबित होगा। इसमें लगा पावरबैंक डुअल कनेक्टर चाजिर्ंग केबल से युक्त है और इसमें पासपोर्ट के अलावा कई अन्य गैजेट्स भी आसानी से रखे जा सकते हैं।

पोर्टोनिक्स का पावर वॉलेट 4के लगातार यात्रा करने वालों की कई समस्याओं का समाधान पेश करता है। आज की तारीख में लगातार यात्रा करने वालों को यात्रा सम्बंधी दस्तावेजों के अलावा टिकट, पासपोर्ट और मोबाइल फोन अपने साथ रखने होते हैं और आज मोबाइल फोन का जितना उपयोग होता है, उसे देखते हुए उसके बैट्री के ड्रेन होने की उतनी ही सम्भावना होती है। इस तरह की तमाम चुनौतियों का सफलतापूर्वक सामना करने के लिए पोटरेनिक्स ने यह मल्टीफंक्शनल डिवाइस लांच किया है।

इसमें आप पासपोर्ट, टिकट, बोडिर्ंग पासेज, कैश, आई-कार्ड, क्रेडिट कार्ड, इमरजेंसी मेडिसीन इत्यादि आसानी से रख सकते हैं। इसमें जिपर है और हर चीज के लिए अलग स्लॉट बना हुआ है। इसमें क्रेडिट कार्ड के लिए चार स्लॉट, एक पासपोर्ट कम्पार्टमेंट और कैश तथा यात्रा सम्बंधी दस्तावेज रखने के लिए पर्याप्त जगह है।

इसमें 4000एमएएच लिथियम पॉलीमर बैटरी है। यह 5वी/2ए का आउटपुट देता है और खास बात है कि यह काफी हल्का और पोर्टेबल है। लिथियम पॉलीमर बैटरी लियोन बैटरी से सुरक्षित होती हैं। पावर वॉलेट 4के बीआईएस सर्टिफाइड है। इस पॉवर बैंक के प्रयोग से आप कई तरह के मोबाइल चार्ज कर सकते है, इसी के साथ अगर आपको जरूरी दस्तावेज रखने है तो बहुत आसानी से रख सकते है इस दौरान आप अपनी डिवाइस भी चार्ज कर सकते है।

शेयर करें