तमाशा Live का पोस्टर लॉन्च, Sonali Kulkarni इस रूप में आएंगी नजर, ऐसी है Story

एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी की नई फिल्म ‘तमाशा Live’ का पोस्टर प्लेनेट मराठी OTT पर जारी कर दिया गया है

मुंबई: एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) की Upcoming फिल्म तमाशा लाइव (Tamasha Live) का पोस्टर प्लेनेट मराठी OTT पर जारी कर दिया गया है। संजय जाधव द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सोनाली मुख्य भूमिका में हैं।

सोनाली कुलकर्णी ने फिल्म के बारे में कहा ‘तमाशा’ लाइव मराठी फिल्मों को अपनी भव्यता के साथ फिर से परिभाषित करेगी। फिल्म में हर विवरण को क्राफ्ट करने पर सबसे अच्छा काम किया गया है और फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शक निश्चित रूप से हमारे प्रयास को देखेंगे। प्लेनेट मराठी एक पावरहाउस है मराठी सामग्री का और मैं उनकी फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं। एक संगीतमय फिल्म, जो पहले कभी नहीं देखी गई है, निश्चित रूप से हमारे दर्शकों के दिलों-दिमाग पर छा जाएगी।

मराठी फिल्म तमाशा

फिल्म के पोस्टर में सोनाली का एक जीवंत स्केच दिखता है और यह इसमें दिखाई दे रहे सोनाली के गंभीर भाव जिज्ञासा की ओर इशारा करते हैं। तमाशा लाइव पहली मराठी फिल्म है, जो संगीतमय होगी। हर चार्ट में शीर्ष पर रहने वाले 30 दिल को छू लेने वाले गानों के साथ रोमांचक कहानी में ग्लैमर का तड़का भी होगा। गीत क्षितिज पटवर्धन के हैं और संगीत अमितराज और पंकज पदघन ने दिया है।

फिल्मी सफर

सोनाली कुलकर्णी हिन्दी फिल्मों की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। उनका जन्म पुणे में हुआ है। वो हिन्दी और मराठी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वो दिल चाहता है, टैक्सी नम्बर 9211, सिंघम में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं।

सोनाली का जन्म पुणे में महाराष्ट्र के एक ब्राह्मण परिवार में हुआ। उनके पिता Engineer हैं और उनके दो भाई हैं, संदीप और संदेश। उन्होंने अपनी विद्यालयी शिक्षा अभिनव विद्यालय से पूर्ण की और फर्ग्युसन महाविद्यालय से स्नातक की शिक्षा पूर्ण की।

यह भी पढ़ेढोल की धुन पर थिरके मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel, बोले- जय जोहार संगवारी हो, देखें Video

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles