बर्थ डे पर ‘वफादार’ का ऐसा पोस्टर की पढ़कर आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी !

झांकीबाज, धोखेबाज, मौका परस्त, दलबदलू, चापलूस, खुजली, छर्रा, फेंकोलाल और पहचानो कौन के भी पोस्टर

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में लगा एक होर्डिंग वायरल हो गया है. ये होर्डिंग एक डॉगी के बर्थडे पर जिले के मुलताई में लगाया गया है. उसमें बर्थडे वाले डॉगी के अलावा भी कई डॉगी शामिल किए गए हैं. इन्हें जो नाम दिए गए हैं, उसकी वजह से न केवल लोग इसे पसंद कर रहे हैं, बल्कि चर्चा भी कर रहे हैं.

बस स्टैंड पर लगी होर्डिंग चर्चा का विषय

गौरतलब है कि डॉगी का ये होर्डिंग मुलताई के सबसे व्यस्त इलाके बस स्टैंड पर लगाया गया है. इसमें एक मुख्य डॉगी है, जिसे माला पहनाई गई है और बर्थडे की बधाई दी गई है. इसका नाम लिखा है वफादार. इसके साथ ही होर्डिंग में 11 दूसरे कुत्तों की भी फोटो लगाई गई है. इन सभी को नाम दिए गए हैं झांकीबाज, धोखेबाज, मौका परस्त, दलबदलू, चापलूस, खुजली, छर्रा, फेंकोलाल और पहचानो कौन.

इसी तरह करना चाहिए प्यार का इजहार

इस मामले को लेकर डॉगी के मालिक नान्चू अग्रवाल का कहना है कि ये हॉर्डिंग सामान्य है और इसे अपने डॉगी के बर्थडे पर लगाया है. वहीं मुलताई के ही मनोज अग्रवाल का कहना है कि इस बधाई संदेश की तरफ जो भी देख रहा है, वह डॉकी के मालिक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा.

यह भी पढ़ें- ऐसे 12 काले डॉट जिसे एक साथ देखना हुआ नामुमकीन, आप भी करें प्रयास

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

 

Related Articles