फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का पोस्टर रिलीज, फैंस के नाम इरफान का भावुक संदेश

पिछले काफी समय से इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ चर्चा में है। पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसमें इरफान के साथ राधिका मदान उनके साथ दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर गुरुवार 13 फरवरी 2020 को रिलीज होगा। ‘अंग्रेजी मीडियम’ के ट्रेलर के रिलीज होने से पहले इरफान खान ने एक बेहद इमोशनल पर्सनल मेसेज भी रिलीज किया है।

फिल्म के इस पोस्टर में इरफान खान इंग्लैंड की महारानी के गार्ड के रूप में दिख रहे हैं और उनके साथ राधिका भी दिख रही हैं। फिल्म में राधिका ने उनकी बेटी का किरदार निभाया है।

इरफान के मेसेज वाले विडियो में फिल्म के स्टिल्स दिखाई दे रहे हैं जिनमें आपको करीना कपूर, रणवीर शौरी, पंकज त्रिपाठी, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया, कीकू शारदा जैसे कलाकार दिखाई दे रहे हैं।

इरफान खान ने एक भावुक मैसेज भी फैंस को दिया हैं। वीडियों में उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम के शूटिंग की तस्वीरें हैं और वो कह रहे हैं,”हैलो साथियों मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी। यकीन मानिए ये फिल्म अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बहुत खास है।

यकीन मानिए मैं इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करना चाहता हूं जितने प्यार से इसे बनाया है। मेरे शरीर के अंदर अनवॉन्डेट मेहमान बैठे हुए हैं। उनसे वार्तालाप चल रही है। देखते हैं ऊंट किस करवट बैठता है।”

बता दें कि पिछले काफी समय से इरफान कैंसर से जुझ रहे हैं और अभी भी उनकी तबीयत ठीक नहीं है। फिल्म को दिनेश विजान ने प्रड्यूस किया है जबकि इसका डायरेक्श होमी अदजानिया ने किया है। यह सुपरहिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है और यह 20 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

Related Articles