फिल्म ‘थप्पड़’ का पोस्टर रिलीज, इस अंदाज में नजर आईं तापसी पन्नू

तापसी पन्नू के पास फिल्मों की भरमार है. तापसी एक-दो नहीं बल्कि चार फिल्मों में काम कर रही हैं. ये सभी फिल्में एकदम अलग हैं और इनके जरिए तापसी पन्नू बड़े पर्दे टैलेंटेड का लोहा मनवाने को तैयार हैं.

तापसी, डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ फिल्म थप्पड़ में काम कर रही हैं. ये अनुभव संग उनकी दूसरी फिल्म है. थप्पड़ का पहला पोस्टर सामने आ चुका है और वे बहुत बढ़िया है. इस पोस्टर में आप माथे पर बिंदी लगाए, तापसी के चेहरे पर थप्पड़ पड़ते हुए एक्सप्रेशन दिख रहे हैं. इस शॉट में उनके एक्सप्रेशन लाजवाब हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ‘क्या ये बस इतनी सी बात है? क्या प्यार में ये भी जायज है? ये थप्पड़ की पहली झलक है.

तापसी के पोस्ट से लगता है कि ये फिल्म घरेलु हिंसा के बारे में हो सकती है. हालांकि अभी तक इस फिल्म के विषय का खुलासा नहीं किया गया है. उन्होंने कहा, ‘अनुभव सर के साथ काम करना हमेशा बढ़िया एक्सपीरियंस होता है और वो हमेशा आपको कुछ बड़ा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं. इसकी कहानी आपको सोचने पर मजबूर करती है और ऐसे विषय पर है, जिस पर हमारे समाज में बात करने की जरूरत है.’

वहीं थप्पड़ की बात करें तो इसमें तापसी पन्नू संग दीया मिर्जा और पावैल गुलाटी हैं. इसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया था. अनुभव और तापसी ने इससे पहले 2018 में आई मुल्क में साथ काम किया था. फिल्म थप्पड़ 28 फरवरी को रिलीज होगी.

तापसी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो थप्पड़ के अलावा वे मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिठू, गुजरात एथलीट रश्मि बायोपिक रश्मि रॉकेट में काम कर रहे हैं. इसके अलावा वे थ्रिलर फिल्म दिलरुबा में काम कर रही हैं.

Related Articles