फिल्म ‘एक विलेन 2’ का पोस्टर Out, जानिए कब होगी रिलीज

फिल्म 'एक विलेन' की अपार सफलता के बाद प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इसका सिक्वेल बनाने का एलान कर ही दिया। इस नए प्रोजेक्ट को मोहित सूरी ही निर्देशित करेंगे।

नई दिल्ली: फिल्म ‘एक विलेन’ की अपार सफलता के बाद प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इसका सिक्वेल बनाने का एलान कर ही दिया। इस नए प्रोजेक्ट को मोहित सूरी ही निर्देशित करेंगे। फैंस को फिल्म ‘एक विलेन’ खूब पसंद आई थी और उन्हें बेसब्री से इसके सीक्वल का इंतजार था। फैंस के इस इंतजार को खत्म करते हुए फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का पहला पोस्टर शेयर कर दिया गया है। जो देखने में काफी रोमांचक लग रहा है।

दिशा पटानी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है और अपनी फिल्म और उसकी रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है। यह एक विलेन फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म है और इसमें दिशा पाटनी नजर आएंगी। फिल्म में दिशा पटानी के साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सूतारिया नजर आएंगे। फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर है। दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘आपको शिकायत का मौका नहीं देंगे।

यह भी पढ़े: भारत के खिलाफ T-20 मैचों के लिए इंग्लैंड टीम का एलान, इन दिग्गज खिलाड़ियो को मिली जगह

अगली साल ‘एक विलेन 2’ रिलीज की संभावना

एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns), 11 फरवरी 2022′ इस तरह इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ एक साल बचा है। दिशा पाटनी ने फिल्म की रिलीज के लिए काउंटडाउन भी शुरू कर दी है। एक्शन-थ्रिलर ‘एक विलेन’ 2014 में रिलीज हुई थी। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे। दिशा पाटनी (Disha Patani) सलमान खान के साथ की फिल्म ‘राधे’ में भी नजर आएंग। दिशा फिल्म का प्रचार करने के लिए बिग बॉस 14 में भी आई थीं। फिल्म को ईद पर रिलीज किया जाना है. फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म पिछले बार की तरह काफी इंटेस्टींग होगी।

Related Articles

Back to top button