फिल्म ‘द बिग बुल’ का पोस्टर आउट, शेयर बाजार में घोटाले पर आधारित है फिल्म

अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ का पहला पोस्टर सामने आ गया है. अभिषेक बच्चन ने खुद इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्टर जारी होने के बाद जूनियर बच्चन के फैंस अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई उनसे फिल्म ‘गुरू’ के किरदार की अपेक्षा कर रहा है तो कोई उनकी प्रतिभा की प्रशंसा कर रहा है. मगर मूंछ के चलते अभिषेक को अमिताभ से अलग भी किया जा रहा है.

पोस्टर में जूनियर बच्चन सपनों के विक्रेता के तौर पर दिखाई दे रहे हैं. फिल्म 1992 में भारत के सबसे बड़े शेयर बाजार के घोटाले से प्रभावित है. पोस्टर में जूनियर बच्चन ग्रे सूट और ब्राउन शेड में आत्मविश्वासी नजर आ रहे हैं.  ‘द बिग बुल’ को कूकी गुलाटी ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म में लीड हीरोइन इलियाना डीक्रूज के अलावा राम पाल, सुमित वत्स, निकिता दत्ता और लेखा त्रिपाठी ने भूमिका निभाई है. फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन और आनंद पंडित हैं. फिल्म 23 अक्टूबर 2020 को रुपहले पर्दे पर रिलीज हो रही है. कहा जा रहा है कि फिल्म में अभिषेक बच्चन के ‘गुरू’ फिल्म में निभाए गए किरदार की झलक मिल सकती है.

जूनियर बच्चन के साथ काम करने के अनुभव पर आनंद पंडित ने कहा, “अभिषेक एक्टिंग में कमिटेड हैं. फिल्मी बैकग्राउंड से संबंध होने की वजह से अभिषेक सेट पर हर किसी के आराम का ख्याल रखते हैं. स्क्रिप्ट को पूरी तरह पढ़कर जाते हैं और लोगों का समय बर्बाद नहीं करते. बहुत सारे लोगों के लिए अभिषेक एक उदाहरण हैं. बतौर प्रोड्यूसर उनके साथ काम करने की इच्छा रही है.”

 

Related Articles