ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ का पोस्टर रिलीज, अहम भूमिका में लखनऊ के कई नए चेहरे

अपने किरदारों से बॉलीवुड (Bollywood) में एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Actress Richa Chadda) की नई फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ (Madam chief minister) का पोस्टर रिलीज हो गया। इस फिल्म को मशहूर लेखक और निर्देशक सुभाष कपूर (Subhash Kapoor) ने निर्देशित किया है। फिल्म के दो अलग- अलग पोस्टर रिलीज किए गए है, फिल्म की कहानी मुख्यत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजनीति (Politics) पर आधारित है, और इस फिल्म के माध्यम से लखनऊ (Lucknow) के कलाकारों (Artists) को एक नई पहचान मिली है।

फिल्म के दो अलग- अलग पोस्टरों में, एक में अभिनेत्री ऋचा चड्डा झाड़ू लिए हुए दिख रही है और पोस्टर में नीचे लिखा है ‘अनटचेबल, अनस्टॉपेबल’ . जबकि एक और पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें ऋचा गांव में जनता के बीच मुख्यमंत्री (Chief Minister) के रूप में बैठी दिखाई दे रही है। पोस्टर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि ” नई मूवी ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ को पेश करते हुए खुशी हो रही है. एक पॉलिटिकल ड्रामा (Political drama) है, जहां एक अनटचेबल मेहनत करती है और लाइफ में कुछ बड़ा कर जाती है। पोस्टर में ‘अनटचेबल, अनस्टॉपेबल’ (untouchable, unstoppable) दर्शायें जाने से लोग कयास लगा रहे है कि यह फिल्म पूर्व मुख़्यमंत्री मायावती (Mayawati) के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का ट्रेलर 6 जनवरी को आएगा जबकि फिल्म को 22 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।

‘Madam chief minister’ के जरिये लखनऊ के कलाकारों को मिली नई पहचान

इस फिल्म का अधिकतर शूट पिछले वर्ष नवंबर- दिसंबर में उत्तर प्रदेश में किया गया, जिसमें अधिकतर लखनऊ के आर्टिस्टों ने काम किया है। ‘लाइन प्रोड्यूसर के रूप में विवेक अग्रवाल , कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में अंकिता त्रिपाठी, ऋचा चड्डा की माता के रूप में लखनऊ की मशहूर कलाकार सीमा मोदी ने काम किया है। इसके अलावा लखनऊ के कलाकारों में ऋषि राज भसीन, राम लखन पांडेय, ओम प्रकाश तिवारी,बिलाल अहमद, राजीव मिश्रा, अनूप कुमार ओझा, इरशाद अली भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: सोहा अली खान ने अपने पिता को किया याद, इंस्टाग्राम पर शेयर की इमोशनल पोस्ट

Related Articles