पाकिस्तान में विंग कमांडर अभिनंदन और पीएम मोदी के लगे पोस्टर

पाकिस्तान में लाहौर की सड़कों पर भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कई पोस्टर सड़कों पर दिखाई दे रहे है।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में लाहौर की सड़कों पर भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कई पोस्टर सड़कों पर दिखाई दे रहे है। सड़क पर दिखे इन पोस्टर के बाद से चर्चा का विषय बना हुआ है। नवाज शरीफ की पार्टी इन पोस्टरों के माध्यम से पाकिस्तान मुस्लिम लीग के नेता अयाज सादिक पर निशाना साधा है। इन पोस्टरों के माध्यम से अयाज सादिक को कौम का गद्दार बताया गया है साथ ही मीर जाफर से तुलना की गई है।

आपको बता दे कि लाहौर की सड़को पर लगे इन पोस्टरों में अभिनंदन और पीएम मोदी की तस्वीरें साजिशन लगवाई गई है क्योकि पाकिस्तानी संसद में अयाज सादिक ने अभिनंदन की रिहाई को लेकर पाकिस्तान सरकार की पोल खोल दी थी। सड़को पर इन पोस्टरों को लगाने का मकसद है अयाज सादिक के खिलाफ विरोध। लाहौर में लगे पोस्टर में उर्दू में पीएमएल-एन पार्टी के नेता अयाज सादिक को देशद्रोही करार दिया है साथ ही सादिक को वर्धमान के रूप में दिखाया गया है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्हें भारत समर्थक भी बताया गया है।

ये भी पढ़े : जो शिक्षकों और कर्मियों को वेतन नहीं दे पाए वे आज नौकरी देने का वादा कर रहे: नीतीश

पाकिस्तान सरकार के मंत्री ने अयाज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वही पाकिस्तान के गृह मंत्री एजाज अहमद शाह ने एक जनसभा में कहा अयाज सादिक को भारत चले जाना चाहिए, उन्होंने अपनी फौज के खिलाफ जो बात संसद में कही है उसे वो अमृतसर जाकर कहें।

ये भी पढ़े : बिहार की जनता चाहती है फिर से डबल इंजन की बने सरकार: अनुराग ठाकुर

पाकिस्तान के संसद में सादिक ने चौका देने वाला खुलासा

आपको बता दे कि अभिनंदन वर्धमान की रिहाई मार्च 2019 में हुई थी, भारत के सख्त रुख पर अयाज सादिक ने शनिवार को बड़ा खुलासा किया था। पाकिस्तान के संसद में सादिक ने चौका देने वाला खुलासा करते हुए बताया था कि अभिनंदन की रिहाई न होने पर भारत, पाकिस्तान पर हमले के लिए तैयार बैठा था। इस खुलासे से पाकिस्तान की सियासत में नया तूफान आ सकता है। इस बयान के बाद से इमरान खान सरकार में चल रहे तनाव ओर भी संकेत करता है।

 

Related Articles

Back to top button