दरिंदगी की हदे पार, अबोध बच्ची को खिलाने के बहाने लेजाकर बनाया शिकार

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश(Uttar pradesh) की भाजपा सरकार में बेटियां सुरक्षित नजर नहीं आ रही है। आए दिन मासूम बच्चियों (Innocent girl) के साथ हैवानियत की खबर सामने आती रहती है। इस बार राज्य के बुलंदशहर (Bulandshahr) में थाना खुर्जा देहात में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक दरिंदे ने 9 माह की अबोध बच्ची को अपना शिकार बनाया है। अबोध बच्ची से रेप की घटना को अंजाम देकर 19 वर्षीय आरोपी मौके से फरार हो गया है। घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची (Innocent girl) को गंभीर हालत में हायर मेडिकल सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाला 19 साल का आरोपी रविवार को 9 साल की अबोध बच्ची को खिलाने के बहाने से बच्ची को दादी की गोद से लेकर गया था, कुछ देर खिलाने के बाद घर ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। सिर्फ इतना ही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद दरिंदा पीड़ित बच्ची को रोते हुए उसके घर छोड़कर फरार हो गया।

खून से लथपथ रोती रही मासूम

पीड़ित बच्ची खून से लथपथ रोती रही और उसके गुप्तांगों से रक्त रिसाव हो रहा था, इस घटना के बाद से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। इस घटना से नाराज लोग दरिंदे को खोजने में जुट गए हैं। मामले की सूचना खुर्जा देहात पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। फिलहाल आरोपी युवक के तीन रिश्तेदारों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

रिश्तेदारों को हिरासत में लिया

क्षेत्रीय अधिकारी खुर्जा सुरेश कुमार ने बताया कि अबोध बच्ची के साथ हुई इस घटना की पूरी जांच की जा रही है और मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस दरिंदे को खोजने में जुटी है और जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। आरोपी के कुछ रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है और जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Related Articles