प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन इस फिल्म में एक साथ आएंगे नज़र

मुंबई: जैसा की हम सभी जानते है की प्रभास और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण  जल्द ही अपने अगले फिल्म में एक साथ नज़र आने वाले है। इस फिल्म के लिए कई दिनों से इन दोनों के नाम सामने आ रहे थे। जिसके बाद अब इन दोनों एक्टर्स के साथ अमिताभ बच्चन का भी नाम सामने आ गया है। पहले ही इस फिल्म के लिए इन दोनों बड़े एक्टर्स के नाम के लिए इनके फैंस ये जानना चाहते थे की इस फिल्म में क्या होने वाला है। इस फिल्म के कुछ पोस्टर्स पहले ही रिलीज़ कर दिए गए थे।

अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास
अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास

और अब तीन महान कलाकारों का नाम एक साथ आने पर प्रशंसकों की उत्सुकता और ज़्यादा बढ़ गयी है और अब इसके बारे में और जानना चाहते है। जहां एक तरफ वैजयन्ती मूवीज के तरफ से इस फिल्म के लिए एक वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो के ज़रिये ये बताया गया है की एक लेजेंड यानी की अमिताभ बच्चन के बिना ये फिल्म अधूरी है। एक ऐसी लेजेंडरी फिल्म जिसमें ये दिग्गज कलाकार एक साथ नज़र आने वाले है।

वहीँ दूसरी तरफ इस फिल्म के डायरेक्टर ने कहा की वो एक्टर अमिताभ बच्चन के इतने बड़े प्रशंसक है की वो उनकी फिल्म शोले कई बार देख चुके है। उन्होंने ये भी बताया की वो कितने भाग्यशाली की अमिताभ बच्चन ने उनकी फिल्म को चुना। आपको बता दें की ये फिल्म कई भाषाओं में रिलीज़ होगा। इस फिल्म के निर्देशक नाग आश्विन है।

इसे भी पढ़े: अक्षय और कियारा की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Related Articles