प्रभास ने ठुकराया करण जौहर की फिल्‍म का ऑफर, वजह हैं चौंकाने वाली

0

मुंबई। दुनियाभर में बाहुबली सीरीज से सबको अपना दीवाना बना चुके एक्टर प्रभास इस समय सुर्ख़ियों में आ गए हैं। इस बार वह अपनी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में बने हुए हैं। जैसा कि मालूम हो प्रभास अब उन एक्टर्स की श्रेणी में आ गये हैं जिसके पीछे निर्माता और निर्देशक लाइन लगाकर खड़े रहते हैं।

करण जौहर प्रभास 

‘बाहुबली 2′ के सुपर हिट जाने के बाद कई एक फिल्‍ममेकर्स प्रभास से संपर्क कर चुके हैं जिनमे से एक करण जौहर भी हैं लेकिन प्रभास ने फिल्ममेकर करण जौहर का प्रोजेक्‍ट ठुकरा दिया है। बता दे अभिनेता प्रभास ने दूसरी बार फिल्ममेकर करण जौहर का प्रोजेक्‍ट ठुकराया हैं।

फिल्ममेकर करण जौहर प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्‍च करने की सोच रहे हैं जिस वजह से उन्होंने प्रभास के पास फिल्म करने का ऑफर दिया। पहली बार जब करण ने प्रभास से संपर्क किया था तो प्रभास ने फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये की फीस की मांग की थी। जिस वजह से बात नहीं बन पाई थी। खबरों की माने तो हाल ही में करण ने दूसरी बार प्रभास से संपर्क किया था लेकिन इस बार फिर प्रभास ने मना कर दिया।

उन्‍होंने करण से उनकी फिल्म के लिए मना करने की वजह अपने एक बड़े प्रोजेक्‍ट को बताया। इस बार फिर बात न बनने कि वजह हैं प्रभास का अपनी आने वाली फिल्‍म साहो की शूटिंग में बिजी होना।

ऐसे में प्रभास के पास किसी दूसरे प्रोजेक्‍ट को हाथ लगाने के लिए बिल्‍कुल भी समय नहीं है। बता दें कि करण ने फिल्‍म बाहुबली 2 की मार्केटिंग और डिस्ट्रिब्यूशन की जिम्‍मेदारी संभाली थी। वहीं करण के साथ काम करने को लेकर एक बार प्रभास ने कहा था कि ,’करण से मेरे अच्‍छे संबंध है अगर मुझे जरुरत होगी तो मैं उन्‍हें बोल सकता हूं।’

बता दें कि ‘साहो’ एक थ्रिलर ड्रामा फिल्‍म है जिसकी बजट तकरीबन 300 करोड़ रुपये है। फिल्‍म में श्रद्धा कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं। खबर है कि सोहो इस साल भी रिलीज नहीं हो पायेगी। संभवत: यह‍ फिल्‍म अगले साल रिलीज हो।

loading...
शेयर करें