IPL
IPL

Salman, Shahrukh और Akshay को पछाड़ कमाई की रेस में सबसे आगे निकले Prabhas, एक फिल्म के ले रहे हैं इतने करोड़

'बाहुबली' फेम Prabhas ने हिंदी सिनेमा में अपनी एक्टिंग से एक खास जगह बनाई है। बाहुबली में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने के बाद से ही वह लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं।

नई दिल्ली : ‘बाहुबली’ फेम Prabhas ने हिंदी सिनेमा में अपनी एक्टिंग से एक खास जगह बनाई है। बाहुबली में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने के बाद से ही Prabhas लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। उनकी लोकप्रियता और स्टारडम इस स्तर पर पहुंच गई है कि इसने उन्हें एकमात्र ऐसा अभिनेता बना दिया है जो North और South दोनों जगह पर एक जैसी ओपनिंग दे सकते हैं।

Prabhas की आखिरी Pan Indian Movie ‘Saho’ थी जिसने हिंदी बाजारों में धमाल मचा दिया था। बता दें कि उन्होंने कई भाषाओं में केवल Pan Indian Movies पर काम किया है।

Salman, Shahrukh और Akshay को पछाड़ा

रिपोर्ट्स की माने तो वह एक फिल्म के 100 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। ऐसा कर Prabhas Shahrukh Khan, Salman Khan और Akshay Kumar को पीछे छोड़ते हुए अब सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन गए हैं। सूत्रों ने बताया, ‘प्रभास एकमात्र भारतीय अभिनेता हैं, जो आज इस तरह के पारिश्रमिक की कमान संभालने की स्थिति में हैं। 100 करोड़ उनके लिए बिल्कुल जायज है क्योंकि वह अपनी प्रत्येक फिल्म के साथ अपने निर्माताओं के लिए बहुत अधिक कमा रहे हैं। वह दर्शकों को अपनी तरफ़ खींच रहे हैं और इसलिए इकोनॉमिक्स पूरी तरह से समर्थन कर रहा है।’

यह भी पढ़ें :

आपको बता दें कि Prabhas के चाहने वाले न सिर्फ भारत बल्कि पूरे विश्व में बड़ी संख्या में मिल जाएंगे। सीमा के पार Prabhas के प्रशंसकों की एक एक बड़ी सेना है जो उनसे बेहद प्रेम करती है। प्रभास अपनी आगामी फिल्म के रिलीज के लिए तैयार हैं। यह फिल्म एक अन्य बड़ा Pan Indian Project है। इस फिल्म में वह Pooja Hegde से रोमांस करते हुए नज़र आएंगे।

 

Related Articles

Back to top button