प्रभास की नई फिल्म, वैलेंटाइन डे पर फैंस को देंगे गिफ्ट

मशहूर साउथ अभिनेता प्रभास के फैंस के लिए इस साल वैलेंटाइन्स डे काफी स्पेशल होने जा रहा है। उनकी बहुभाषी फिल्म 'राधेश्याम' का टीज वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगी।

नई दिल्ली: मशहूर साउथ अभिनेता प्रभास के फैंस के लिए इस साल वैलेंटाइन्स डे काफी स्पेशल होने जा रहा है। उनकी बहुभाषी फिल्म ‘राधे श्याम’ का टीज वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगी। फिल्म राधे श्याम काफी लंबे वक्त से सुर्खियों में है। 2018 में इसका अनाउंसमेंट हुआ था। फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े हैं।

अभिनेता  प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ा अनाउंसमेंट किया है। 14 फरवरी को वह अपनी फिल्म की झलक दिखाएंगे। एक्टर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। फिल्म ‘राधे श्याम’ को निर्देशक राधा कृष्ण कुमार ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म तेलगु, और हिंदी दोनों भाषाओं में एक साथ शूट की जा रही है। फैन्स को मूवी की अनाउंस डेट का बेसब्री से इंतजार है। प्रभास ने अलग-अलग भाषाओं में पोस्टर शेयर दिखाया है। पोस्टर में फिल्म के ट्रेलर रिलीज का टाइम भी लिखा है। 14 फरवरी सुबह 9.18 मिनट पर लोग फिल्म की झलक देख सकेंगे।

यह भी पढ़े:  अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान को मिला उनका ‘ड्रीम बॉय’, जानिए कौन है ब्वॉयफ्रेंड

एक्टर प्रभास ने नए साल में अपने फैन्स के लिए फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया था। उन्होंने इसके जरिये लोगों को 2021 की शुभकामनाएं दी थीं। फिल्म में ऐक्ट्रेस भाग्यश्री और कुनाल रॉय कपूर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, इटली और जॉर्जिया में ही है। अभिनेता का यह पोस्टर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े:  मंडी और MSP को लेकर अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के नेताओं को ललकारा

Related Articles

Back to top button