भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर प्रदीप पाण्डेय चिंटू ने मचाया धूम, जल्द आएगी सिनेमाघरों में

मुंबई: भोजपुरी फिल्मों के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पाण्डेय चिंटू की नई फिल्म”कमांडो अर्जुन”ने पूरे बिहार झारखण्ड के सिनेमाघरों में धूम मचा दिया है। फ़िल्म में प्रदीप पाण्डेय चिंटू का खतरनाक एक्शन और शानदार डायलॉग डिलेवरी पर दर्शक तालियां और सीटियां बजा रहे है। फ़िल्म में प्रदीप पाण्डेय चिंटू फौजी के भूमिका में नज़र आ रहे है।

बता दे कि प्रदीप पाण्डेय चिंटू का बदशाहत इन दिनों सर चढ़ के बोल रहा है। बनने वाली अधिकांश फिल्मो में प्रदीप पाण्डेय को कास्ट किया जा रहा है।प्रदीप पाण्डेय चिंटू कहते है कि मैं अपने दर्शको का शुक्रगुजार हूँ की मेरी सभी फिल्मो पर अपना पूरा प्यार देते है। इस फिल्म में चिंटू का धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा। डायलॉग भी बेहद जबरदस्त है।

हालांकि प्रदीप पाण्डेय चिंटू की कई फिल्मे लाईन से रिलीज होने वाली जिसमे उनकी होम प्रोडक्शन की “ससुरा बड़ा सताबेला,इश्क,माई बाबू जी के आर्शीर्वाद,राउडी रॉकी, आदि फिल्मे है। फ़िल्म में प्रदीप पाण्डेय चिंटू का खतरनाक एक्शन और शानदार डायलॉग डिलेवरी पर दर्शक तालियां और सीटियां बजा रहे है। फ़िल्म में प्रदीप पाण्डेय चिंटू फौजी के भूमिका में नज़र आ रहे है।

Related Articles