प्रकाश जावड़ेकर: बंगाल में भाजपा नेताओं पर तृणमूल नेता करवा रहे हैं हमले

सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और भाजपा नेताओं के काफिले पर हुए हमले की निंदा करते हुए कहा है कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की हत्या हो रही है।

नई दिल्ली: सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और भाजपा नेताओं के काफिले पर हुए हमले की निंदा करते हुए कहा है कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की हत्या हो रही है।

जावडेकर ने यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि हमले के पीछे पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है। उन्होने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के नेता ऐसे हमले करवा रहे हैं। पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था खत्म हो गई है। ऐसे में हमारी मांग है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कानून व्यवस्था को सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी लें। भाजपा पर हुए हमले को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और वामपंथी समेत सभी विपक्षी दल चुप हैं जो दुर्भाग्यपूर्ण है।’

उल्लेखनीय है कि नड्डा के पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान गुरुवार को डायमंड हार्बर में उनके और भाजपा के नेताओं के काफिले की कारों पर पथराव किया गया। केन्द्र सरकार ने इस मामले में कानून व्यवस्था की स्थिति पर राज्य सरकार से रिपोर्ट मांगी है।

इसे भी पढ़े: अन्तर्राज्यीय चोर गैंग का हुआ भंडाफोड़, पुलिस ने गिरफ्तार कर 25 बाइकें बरामद की

Related Articles