प्रियंका ने पहले ही कर लिया था करार, रोज़ छूएंगे प्रकाश मेरे पैर

मुंबई| बॉलीवु एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि फिल्म ‘जय गंगाजल’ की शूटिंग के दौरान उन्हें निर्देशक प्रकाश झा की टांग खिंचाई का मौका मिला। फिल्म केवल झा द्वारा निर्देशित ही नहीं, बल्कि अभिनीत भी है। जी हां फिल्म में उन्होंने पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है, वहीं अभिनय में वरिष्ठ होने के कारण प्रियंका ने उनका मजाक उड़ाया।

407475-priyankajaigangaajal

फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान यहां जब प्रियंका से पूछा गया कि वह प्रकाश झा को अभिनेता या निर्देशक के रूप में किसके लिए प्राथमिकता देंगी।

इस पर उन्होंने कहा,”मैं उन्हें निर्देशक के रूप में बहुत पसंद करती हूं। सह-कलाकार के रूप में मैं उनकी टांग खिंचाई कर सकती हूं।”

642467

झा ने कहा, “हमारे बीच शुरू में ही एक करार हो गया था कि हर सुबह सेट पर पहुंचने के बाद मैं उनके पैर छूऊंगा। वह मुझे आशीर्वाद देंगी और तभी मैं उनके साथ काम कर सकता हूं। अब अगर वह मेरी सीनियर हैं तो मैं क्या कर सकता हूं। मैं उन्हें सीनियर ही न मानूंगा हूं।”

‘गंगाजल’ में प्रियंका को ‘मैडम सर’ बोलते झा को देखा जाएगा। इसमें दोनों के बीच कुछ तीखे संवाद और कुछ एक्शन सीन हैं। प्रियंका से पूछा गया कि क्या उन्होंने शूटिंग के दौरान प्रकाश झा को धमकाने की कोशिश की तो इस पर प्रियंका ने कहा, “मुझे अपनी सीमा पता है। मैं अपनी सीमाएं कभी पार नहीं करती।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button