प्रकाश राज की गाड़ी का हुआ घेराव, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लगाए मोदी-मोदी के नारे

मुंबई। अपनी नायकी और खलनायकी से सबके दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर प्रकाश राज इन दिनों पॉलिटिकल मुद्दों से घिरे हुए हैं। कहा जाता है प्रकाश राज अक्सर नरेन्द्र मोदी के खिलाफ रहते हैं। वह हमेशा उनकी योजनाओं और कार्यशैली की कड़ी आलोचना करते रहते हैं। हाल ही में वह 12 अप्रैल को गुलबर्ग गए हुए थे। जहां देर रात कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी का घेराव किया और मोदी मोदी के नारे लगाने लगे।

इन सारी हरकतों की एक्टर ने एक वीडियो बनाकर ट्विटर पोस्ट किया है। साथ ही कैप्शन दिया है कि ‘देखिए गुरुवार रात को भाजपा और मोदी भक्‍त गुलबर्ग में किस तरह उपद्रवियों की तरह व्‍यवहार कर रहे थे। जोकरों का पूरा समूह इकट्ठा था। क्‍या आपलोग बातचीत में विश्‍वास नहीं करते हैं? आपलोग सोचते हैं कि आप मुझे आतंकित कर सकते हैं? क्‍या आप जानते हैं कि इस तरह आप सही मायनों में मुझे और मजबूत कर रहे हैं।’ भीड़ में शामिल लोग ‘भारत हिंदुओं का है, भारत हिंदुओं का है’ भी चिल्‍लाने लगे थे।

उनके इस वीडियो और कैप्शन पर लोगों ने भी ट्वीट किया है। साथ ही कहा है- हमारे देश में कितनी बेरोजगारी यह उस चीज़ को बखूबी दर्शा रहा है। एक ट्वीट में उनको निशाना साधते हुए यह भी लिखा गया है कि जैसी करनी वैसी भरनी, बेहद शर्मानाक जैसे ट्वीट भी देखने को मिले हैं। साथ यह भी लिखा कि हम एक ऐसे देश में रहते हैं जहां अपने विचारों को सबके सामने रखने का स तरह से सिला मिलता है।

बता दें कुछ समय पहले प्रकाश राज ने बीजेपी को निशाना बनाया था और कहा था कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह को हिन्दू नहीं मानते।

Related Articles