दिल्ली में सपना चौधरी और कुमार विश्वास कर सकते हैं बीजेपी के लिए प्रचार

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी ने आक्रामक प्रचार शुरू कर दिया है. पहले चरण के लिए पीएम मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. वहीं, चर्चित हरियाणवी गायिका सपना चौधरी AAP के बागी नेता कुमार विश्वास भी लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार कर सकते हैं। हालांकि, अभी वह पार्टी में शायद शामिल नहीं होंगी। सूत्रों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी आप के बागी नेता कुमार विश्वास के संपर्क में भी हैं और सोमवार को उनकी मुलाकात का कार्यक्रम था।

सूत्रों ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि कुमार विश्वास गाजियाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं, लेकिन अगर वह बीजेपी में शामिल होते हैं, तो उन्हें टिकट मिलने की संभावना कम है. विश्वास, जो अपने वक्तृत्व कौशल के लिए जाने जाते हैं उन्हें भविष्य में किसी अन्य राज्य में महत्वपूर्ण पद या जिम्मेदारी दी जा सकती हैं. तिवारी सपना चौधरी के साथ भी बातचीत कर रहे हैं और हाल के सप्ताहों में उनसे दो बार मुलाकात की है. उनके बीच आखिरी मुलाकात रविवार को हुई थी, जहां दोनों ने उन क्षेत्रों पर चर्चा की जहां वह पार्टी की ओर से प्रचार करेंगे.

बताया जा रहा है कि बीजेपी सपना से उन सीटों पर प्रचार करवा सकती हैं जहां जाट और पूर्वांचली वोटरों की संख्या ज्यादा हैं. बताया जा रहा है कि सपना बीजेपी में शामिल नहीं होगी मगर बीजेपी के लिए प्रचार करेगी.

Related Articles