प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने सपा में वापसी को लेकर जारी सभी अटकलों पर लगा दिया विराम और कहा….

प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने सपा में वापसी को लेकर जारी सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि अब हमारा फोकस पार्टी के विस्तार और उसे बढ़ाने पर है। इसके लिए जल्द ही पार्टी से जुड़े वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। वह शनिवार को पार्टी के अध्यक्ष की बीमार पत्नी का हालचाल लेने हृदयरोग संस्थान आए थे।

प्रसपा के प्रदेश अध्यक्ष सुंदरलाल लोधी की पत्नी मिथलेश हृदयरोग संस्थान में भर्ती हैं। उनका हाल लेने शनिवार को प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने अस्पताल निदेशक डॉ. विनय कृष्णन के साथ परिसर का निरीक्षण किया। शिवपाल ने अस्पताल में व्यवस्थाओं पर संतोष जताया और निदेशक से सुविधाओं का विस्तार कराने को कहा। पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सपा में वापसी का कोई इरादा नहीं है, परिवार के बीच कोई गिला शिकवा नहीं है। इस तरह की सभी बातें बेबुनियाद हैं।

प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि हमारा फोकस पार्टी के विस्तार पर है। आने वाले चुनावों के लिए अभी से तैयारी की रूपरेखा बनाई जाएगी और उसी पर काम किया जाएगा। आने वाली 10 और 13 तारीख को सभी प्रकोष्ठ अध्यक्ष और प्रत्याशियों की बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में पार्टी के विस्तार पर चर्चा करने के साथ चुनावों के लिए भी तैयारी की जाएगी।

Related Articles