Prashant Kishor का बड़ा दावा, Bengal में मात्र इतनी सीटों पर रह जाएगी BJP

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव को लेकर ट्विस्ट लगातार बढ़ता जा रहा है। एक बार फिर से TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने बड़ा दावा किया है। प्रशांत किशोर ने अपने बयान को दोहराते हुए कहा कि राज्य विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) 100 सीटों का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी।

प्रशांत किशोर का बड़ा दावा

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के एक ट्वीट ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। दरअसल प्रशांत किशोर ने एक बार फिर बड़ा दावा करते हुए एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, “मुझे खुशी है कि भाजपा मेरे चैट को अपने नेताओं की बातों से ज्यादा गंभीरता से ले रही है। उन्हें ज्यादा उत्साहित होने के बजाय साहसपूर्ण ढंग से मेरे चैट को देखना चाहिए। मैने पहले भी कहा है और फिर दोहरा रहा हूं कि पश्चिम बंगाल में भाजपा 100 सीटों से ज्यादा नहीं जीत पाएगी।”

इस ट्वीट के बाद BJP नेता अमित मालवीय ने कहा कि क्लब हाउस में एक सार्वजनिक बातचीत में ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार का मानना है कि तृणमूल के आंतरिक सर्वेक्षणों में भी भाजपा जीत रही है। मोदी के लिए वोट है, ध्रुवीकरण एक वास्तविकता है, पश्चिम बंगाल में अनुसूचित जाति की आबादी 27 फीसदी है। सभी मतुआ भाजपा के लिए मतदान कर रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले भी प्रशांत किशोर ने कहा था कि भाजपा राज्य की 294 सीटों वाली विधानसभा में 100 सीटें भी हासिल नहीं कर पाएगी, अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह अपना यह पेशा छोड़ देंगे। फिलहाल बंगाल में तीन चरण के चुनाव हो चुके हैं और चाैथे चरण के लिए 44 सीटों पर आज मतदान हो रहा है। राज्य में कुल मिलाकर आठ चरणों में मतदान होगा।

ये भी पढ़ें: West Bengal Election: ‘बंगाल में TMC जा रही है और BJP सरकार आ रही है’

Related Articles