प्रसून जोशी ने अपने कमल से बयां किया प्रद्युमन का दर्द, लिखी दिल छू लेने वाली कविता

0

मुंबई। गुरुग्राम में हुए सात साल के प्रद्युमन की हत्या ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। ऐसे में दिग्गज गीतकार प्रसून जोशी ने नन्हे मासूम की दर्दनाक हत्या से उसकी मां पर तो बीत रही है उसको उपनी कलम से बयां करने की कोशिश की है। प्रसून जोशी ने एक पूरे मामले पर एक दिल छू लेने वाली कविता लिखी है।

प्रसून जोशी ने अपनी कविता फेसबुक पर पोस्ट की है

प्रसून ने अपनी कविता के जरिए संवेदनाएं प्रकट करने की कोशिश की है। जोशी ने बड़े ही मार्मिक अंदाज से समाज से सवाल किए हैं। उन्होंने अपनी कविता फेसबुक पर पोस्ट की है। कविता कुछ इस प्रकार है:

जब बचपन तुम्हारी गोद में आने से कतराने लगे,जब माँ की कोख से झाँकती ज़िन्दगी,बाहर आने से घबराने लगे,समझो कुछ ग़लत है ।ज…

Posted by Prasoon Joshi on Monday, September 11, 2017

ये है पूरा मामला

बता दें, बीते शुक्रवार गुरुग्राम के फेमस स्कूल रेयान इंटरनेशनल में सात साल के बच्चे प्रद्युमन की गला रेतकर हत्या करने का दिल दहला देने वाल मामला सामने आया है। प्रद्युमन का शव वॉशरूम के पास खून से सना हुआ मिला। पुलिस ने इस मामले में बस कंडक्टर को गिरफ्तार किया है। कंडक्टर ने भी अपनी गुनाह स्वीकार लिया है। उसका कहना है कि वो बच्चे के साथ गलत काम करना चाहता था लेकिन बच्चा मान नहीं रहा था और उसे डल था कि कहीं बाहर निकलकर वो ये बात सबसे बता न दे इसलिए उसने बच्चे को मार डाला। लेकिन प्रद्युमन के घर वाले इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें