मोदी के कहने पर रद्द हुआ तेज प्रताप के पेट्रोल पंप का लाइसेंस, मांग रहे इस्तीफा

0

पटना। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवारवालों के दिन आजकल कुछ ठीक नहीं चल रहे। बड़े बेटे तेजस्वी यादव का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि छोटे बेटे तेज प्रताप पर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया। तेज प्रताप के पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है।

तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप यादव के पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द, हो रही इस्तीफे की मांग

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का ये पेट्रोल पंप पटना के बेउर इलाके में है। भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने तेज प्रताप पर धोखाझड़ी का आरोप लगाया था कि उन्होंने साल 2011 में पेट्रोल पंप का लाइसेंस धोखाधड़ी और फर्जी कागजात जमा करके हासिल किया था।

मोदी ने इस मामले में भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड में शिकायत दर्ज कराई थी और उनसे पूरे मामले की जांच करने का अनुरोध किया था। साथ ही उनका लाइसेंस रद्द करने की मांग भी की थी। जिसके बाद भारत पेट्रोलियम ने तेज प्रताप के पेट्रेोल पंप के लाइसेसं को निरस्त करने के आदेश दिए।

इसके बाद तेज प्रताप ने इस कार्रवाई पर रोक की मांग करते हुए अदालत का दरवाजा खटखटाया था, इसके बाद स्थानीय अदालत ने बीपीसीएल के आदेश पर रोक लगा दी थी।

ये कार्रवाई ऐसे समय में हो रही है जब लालू और उनके परिवार पर बेनामी संपत्ति को लेकर कार्रवाई चल रही है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने अब बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ साथ अब तेज प्रताप का भी इस्तीफा मांगा है।

loading...
शेयर करें