प्रतापगढ़: पड़ोस के युवक ने शौचालय में ले जाकर किया छोटी बच्ची से दुराचार

प्रतापगढ़: पड़ोस के युवक ने शौचालय में ले जाकर किया छोटी बच्ची से दुराचार

प्रतापगढ़: हाथरस रेपकांड की आग अभी ठण्डी नहीं हुई थी कि उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ मे एक दलित नाबालिग बच्ची से दुराचार का मामला सामने आया है। यहां घर से कुछ दूरी पर रहने वाले युवक पर बच्ची को जबरदस्ती उठकार शौचालय ले जाकर बलात्कार करने का आरोप है। यही नहीं आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी से बताया तो वह हत्या कर देगा। रेप के बाद बच्ची शौचालय मे बेहोश हो गई थी। आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। वहीँ पीड़िता के परिजनों ने कहा है आरोपी पकडा गया है तो उसके घर वाले बच्ची की आबरू की कीमत लगा रहे हैं।

नबालिग बच्ची को नल के पास बने शौचालय में ले जाकर किया दुराचार-

बता दें की मामला कन्धई थाने अन्तर्गत सरसीखाम‌ गांव का है। यहाँ एक गरीब परिवार किसी तरह अपना जीवन-यापन कर रह रहा था। लेकिन पडोस मे कुछ दूर रहने वाले युवक अमन वर्मा की नजर इस परिवार की एक सात साल की नाबालिग बेटी पर थी। जब दोपहर के समय घर के लोग सो रहे थे, मासूम बच्ची पानी पीने के लिये नल पर गयी थी। वहाँ नल के बगल मे नहाने के लिए छोटा सा स्थान बनाया गया था। यह युवक वहाँ पहले से ही मौजूद बैठा था। इस युवक ने उसे पकड कर अपने गोद मे जकड लिया। उसके बाद इस युवक नाबालिग बच्ची को नल के पास बने शौचालय मे ले जाता है। उसके बाद उसके साथ डरा-धमकाकर बलात्कार करता है, नाबालिग बच्ची बहुत प्रयास करती है लेकिन अपनी इज्जत को नही बचा पाती है। वह वहीँ शौचालय मे बेहोश हो जाती है।

ये भी पढ़ें : रिया चक्रवर्ती को एक महीने बाद मिली जेल से आजादी , जेल के बाहर बढ़ी सिक्योरिटी

काफी देर बाद परिवार वाले उसे खोजने निकलते हैं तो उसे वहाँ बेहोश पाते हैं। जब बच्ची होश मे आती है तो घर वाले उससे पूंछताछ करते हैं, लेकिन डरी-सहमी बच्ची कुछ नही बताती। इसके बाद से ही बच्ची की तबियत खराब होने लग जाती है। तब उससे घर वाले पूंछते है तो वह आपबीती बताती है। इसके बाद आनन फानन में परिवार वाले मामला पुलिस को बताते हैं।

रेप हो गया है तो हो गया इसे भूल जाओ

मामले की गम्भीरता को देखते हुये पुलिस ने रेप का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाता है। लेकिन वहीँ पीड़ित परिवार का आरोप है कि युवक अमन वर्मा को बचाने के लिये गांव के कुछ लोग पीड़ित बच्ची के घर वालों से मिले हैं। उन्होंने उनसे कहा कि ‘रेप हो गया है तो हो गया इसे भूल जाओ’ साथ ही उन्होंने दो लाख रूपये लेकर मामला रफादफा करने का दबाव भी बनाया है। वहीं इस मामले मे पुलिस ने तेजी दिखाते हुये रेप के आरोपी युवक अमन वर्मा को गिरफ्तार तो कर लिया।

Related Articles