प्रतापगढ़ भीषण सड़क हादसा, बारातियों से भरी बोलेरो ट्रक में घुसी, 14 की मौत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख जताते हुये शोक संतप्त परिजनो के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ के मानिकपुर क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहाँ ट्रक की टक्कर से बोलेर सवार 14 बारातियों की मृत्यु हो गयी। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को बीती रात देशराज इनारा गांव के पास यह हादसा उस समय हुआ जब एक तेज रफ्तार बाेलेरो सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गयी। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गयी। हादसे में हताहत सभी लोग बाराती थे जो नवाबगंज क्षेत्र के शेखपुर गांव में विवाह समारोह से वापस लौट रहे थे।

उन्होने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सभी मृतक उसमें फंसे हुये थे। शवों को गैस कटर की मदद से बाहर निकाला गया।

सूत्रों ने बताया कि इस भीषण सड़क हादसे में मरने वालों में 12 कुंडा कोतवाली के जिगरापुर गांव के रहने वाले है जबकि एक मानिकपुर और एक हथिगंवा इलाके का निवासी है।

सीएम योगी ने 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस भीषण सड़क हादसे पर गहरा दुख जताते हुये शोक संतप्त परिजनो के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचने का निर्देश दिया है. साथ ही पीड़ितों को हर संभव सहायता मुहैया कराने के लिए कहा गया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रतापगढ़ सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है.

मृतकों में बबलू (22),दिनेश कुमार (49),पवन कुमार (10),दया राम(40),अमन कुमार(7),रामसुमन(40), अंश (9),गौरव कुमार (10),नान गौड (55), सचिन (12),हिमांशु (12),मिथिलेश कुमार (17),अभिमन्यू (28) और मानिकपुर क्षेत्र निवासी चालक पारस नाथ (40) शमिल है।

ये भी पढ़ें : कोर्ट ने दिल्ली सरकार से पूछा- रात में जल रही लाशें, क्या आपको इस बात की ख़बर है?

Related Articles

Back to top button