अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी Pratik Gandhi की ‘रावण लीला’

मुंबई: वेब सीरीज ‘स्कैम 1992 – द हर्षद मेहता स्टोरी’ के जरिए लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) ने मंगलवार को घोषणा की कि बतौर मुख्य अदाकार उनकी पहली हिंदी फीचर फिल्म ‘रावण लीला (भवई)’ एक अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

 

यह फिल्म गुजरात की लोकप्रिय लोक नाट्य कला भवई की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन हार्दिक गज्जर कर रहे हैं जबकि इसकी पटकथा श्रेयस अनिल लोलेकर ने लिखी है। गुजराती रंगमंच की दुनिया में चर्चित कलाकार प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) ने सोशल मीडिया ऐप्प इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की है।

Pratik ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘रावण लीला (भवई)’ एक अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.’ 41 वर्षीय अभिनेता फिल्म में रावण की भूमिका में दिखाई देंगे। प्रतीक इससे पहले हिंदी फिल्म ‘लवयात्री’ और ‘मित्रों’ के अलावा ‘बे यार’ तथा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ‘रॉन्ग साइड राजू’ जैसी गुजराती फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री पहुंचे Bombay High Court, पुलिस बोली- गिरफ्तारी की प्रक्रिया जारी

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles