बालिका वधू को पुलिसवालों ने छेड़ा

0

pratyusha2_jpg3_145196405मुंबई। बालिका वधू फेम टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के घर कुछ लोगों ने घुस के उनसे छेड़छाड़ की। प्रत्यूषा का कहना है कि वो लोग पुलिस की वर्दी में थे।

यह भी पढ़ें : बालिका वधू की इस एक्ट्रेस पर लगा चोरी का आरोप

जब इसकी शिकायत दर्ज कराने प्रत्यूषा कांदिवली थाने पहुंची तो उन्हें चार घंटे इंतजार करना पड़ा। आखिरकार उनकी मदद को डॉली बिंद्रा आई तब केस दर्ज हुआ।

प्रत्यूषा ने बताया की कल शाम करीब 7 बजे 10 लोग खुद को पुलिस एजेंट बोलकर उनके घर में घुस गए। उन्होंने घर के दरवाजे को इतनी जोर से धक्का मारा कि प्रत्यूषा के कंधे और चेहरे पर जोर से चोट लग गई। उन लोगों ने घर में घुसते ही प्रत्यूषा से उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल के बारे में पूछा जो घर पर नहीं थे। इसके बाद एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस बुलाई। जिस पर वो लोग भाग गए।

पूरा मामला

दरअसल, प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल ने कोटक महिंद्रा बैंक से कार लोन लिया था। लोकिन वो इसकी ईएमआई रेगुलर तरीके से नहीं भर रहे थे। राहुल, अमित दलवी नाम के रिकवरी एजेंट के कॉन्टैक्ट में थे। राहुल ने 31 दिसंबर को दलवी को फोनकर कहा था कि वे आकर एक इंस्टॉलमेंट ले जाएं और जब दलवी उस दिन राहुल के घर पहुंचे तो राहुल ने उनसे मारपीट की। इसके बाद राहुल के खिलाफ रिकवरी एजेंट दलवी ने कांदीवली पुलिस थाने में 1 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद दलवी अपने साथियों को लेकर प्रत्यूषा के घर पहुंचा। प्रत्यूषा ने कहा कि राहुल शहर से बाहर हैं। इस पर दलवी चला गया। आरोप है कि दलवी और उसके साथी सोमवार शाम दोबारा प्रत्यूषा के घर गए। इस बार उन्होंने पुलिसवालों जैसी वर्दी पहन रखी थी। राहुल घर पर नहीं मिला तो प्रत्यूषा से बदसलूकी की।

प्रत्यूषा कलर्स चैनल के फेमस टीवी शो ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाती रही हैं। इसके अलावा प्रत्यूषा ‘बिग बॉस’ में भी हिस्सा ले चुकीं हैं। हाल ही में उन्हें सोनी टीवी के शो ‘पॉवर कपल’ में देखा गया। इसके अलावा वे कलर्स के एक और रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी हिस्सा ले चुकी हैं।

 

loading...
शेयर करें