गर्भवती प्रेमिका ने प्रेमी को शादी के लिए दिया जोर, प्यार का वादा तोड़ बना जल्लाद

प्रेमी अक्सर प्यार में प्रेमिका से शादी का वादा तो करते है लेकिन प्यार में गलती से प्रेमिका अगर गर्भवती बन जाए तो आशिक जल्लाद बन जाता है।

बरेली: प्रेमी अक्सर प्यार में प्रेमिका से शादी का वादा तो करते है लेकिन प्यार में गलती से प्रेमिका अगर गर्भवती बन जाए तो आशिक जल्लाद बन जाता है। ऐसा ही मामला यूपी के बरेली जिले से आ रहा है कि यहां एक प्रेमी ने 22 वर्षीय एक कॉलेज छात्रा पर एसिड जैसा कोई तरल पदार्थ फेंक दिया है।

प्रेमिका ने खुद को गर्भवती है और उसने बताया कि वह अपने प्रेमी से लंबे समय से शादी के लिए कह रही थी इससे नाराज युवक ने उसपर एसिड जैसा कोई तरल पदार्थ से हमला कर दिया। इसके बाद छात्रा बुरी तरह से गंभीर रूप से घायल हो गई है, इसके बाद उसे इलाज के लिए बदायूं के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बदायूं जिला अस्पताल के आपातकालीन चिकित्सा अधिकारी डॉ. एनके सिंह ने बताया कि, बुधवार रात को दो महिला कांस्टेबल पीड़ित छात्रा को लेकर अस्पताल लेकर आई थीं। महिला कांस्टेबल ने बताया कि उस पर कुछ एसिड जैसा तरल पदार्थ फेंका गया है। इसके बाद हमने उसकी हालत देखते हुए अस्पताल में भर्ती किया और उसका इलाज शुरू कर दिया। डॉक्टर ने बताया कि उस लड़की के कंधे और बांह के पास जलने के जख्म है। अभी उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें : नगदी लूटने के सात आरोपियों को सात साल की सजा

लड़की ने पुलिस को दिया बयान

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने इस संदर्भ में बताया कि, पीड़िता की तहरीर पर गुरुवार को आरोपी के खिलाफ बलात्कार और एसिड हमले का मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित लड़की विज्ञान स्नातक की छात्रा है। पुलिस को लड़की ने अपने तहरीर में बताया कि वह गर्भवती है और जब उसने प्रेमी से शादी के लिए जोर दिया। इसपर नाराज युवक ने एक दिन सुनसान रास्ते में उसे रोक लिया फिर उसपर कोई केमिकल फेंक दिया।

ये भी पढ़ें : कोरोना काल के बाद हवाई यात्रा करने वालों की संख्या में जबरदस्त बढ़ोतरी

कई धाराओं में मुकदमा दर्ज

संकल्प शर्मा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 326-ए (एसिड हमला) समेत कई अन्य धाराओं में महेश पाल उर्फ बंटू नाम के आरोपी प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

Related Articles