Comedy Nights में हंसते-हंसते पैदा हो गया बच्‍चा

pregnant

लंदन। आप सोच रहे होंगे कि कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो के दौरान यह घटना हुई। लेकिन मामला लंदन के प्‍ले माउथ शहर में हुए एक कॉमेडी शो का है। एक प्रेगनेंट महिला को शो के दौरान इतनी हंसी आई कि हंसते-हंसते उसे लेबर पेन शुरू हो गया।

थोड़ी देर बाद उसकी डिलीवरी हो गई। मजे की बात यह कि डिलीवरी का वक्‍त डॉक्‍टर ने अगले साल फरवरी में तय किया था। लेकिन साल के अंत में इस महिला के घर आए नन्‍हें मेहमान को देख सभी खुश हैं।

प्लॉय माउथ शहर के रॉयल लास्ट थिएटर में क्रिस्टी कॉमेडी प्रोग्राम देखने पहुंची थीं। शो के दौरान उन्‍हें इस कदर हंसी आई कि लेबर पेन होने लगा। आनन-फानन में क्रिस्टी को अस्पताल पहुंचाया गया।

उसने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। क्रिस्‍टी ने पति ने उस घटना का जिक्र करते हुए बताया कि हम दोनों एक्टर गोक वान का शो देखने गए थे। शो देखते-देखते क्रिस्‍टी इतनी मंत्रमुग्ध हो गईं कि उन्‍हें प्रेंगनेंसी की बात याद नहीं रही। वह ठहाके मार-मार कर हंसने लगीं कि अचानक से लेबर पेन स्टार्ट हो गया।

डॉक्‍टरों के मुताबिक एेसी घटना बेहद कम ही देखने को मिलती है। क्रिस्‍टी ने अपने बच्‍चे का नाम रूबेन रखा है। वह मानती हैं कि रूबेन उन्‍हें क्रिसमस गिफ्ट के तौर पर मिला है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button