प्रीमियर लीग : युनाइटेड ने न्यूकासल को 2-0 दी मात

0

न्यूकासल : नए अंतरिम कोच के आने से मैनचेस्टर युनाइटेड के अच्छे दिन भी वापस आ गए हैं और इसी क्रम में उसने प्रीमियर लीग में खेले गए मैच में न्यूकासल को मात दी। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, प्रीमियर लीग में बुधवार रात खेले गए मैच में युनाइटेड ने न्यूकासल को 2-0 से मात दी।

युनाइटेड की यह लगातार चौथी जीत है। इससे पहले, उसने कार्डिफ, हडर्सफील्ड और बोर्नेमाउथ क्लब को मात दी थी। उल्लेखनीय है कि जोस मोरिन्हो को कोच पद से बाहर किए जाने के बाद ओले गुनार स्लोस्कजाएर को अंतरिम रूप से टीम का कोच बनाया गया था।

दोनों टीमों के बीच पहले हाफ का मैच बिना किसी गोल के समाप्त हुआ था। इसके बाद, दूसरे हाफ में युनाइटेड को अपने खेल में सुधार करते हुए देखा गया। इस मैच में सब्स्टिट्यूट के रूप में शामिल हुए रोमेलु लुकाकु ने 64वें मिनट में युनाइटेड के लिए गोल कर उसका खाता खोला। उन्होंने पिच पर कदम रखने के 38 सेकेंड बाद ही यह गोल किया और टीम को 1-0 की बढ़त दी।

इसके बाद, मार्कस रशफोर्ड ने 80वें मिनट में गोल कर युनाइटेड को 2-0 से आगे कर दिया। बाकी बचे 10 मिनट में टीम ने न्यूकासल को गोल करने का मौका नहीं दिया और अंत में इसी स्कोर से जीत हासिल की। प्रीमियर लीग सूची में युनाइटेड क्लब 38 अंकों के साथ छठे स्थान पर है, वहीं न्यूकासल 18 अंकों के साथ 15वें स्थान पर है।

loading...
शेयर करें