कृष 4 की तैयारियां शुरू, दिखेगा एक्शन और VFX का डबल डोज़

0

मुंबई। रितिक रोशन स्टारर फिल्म कृष 4 के लिए काम शुरू हो चुका है। हालांकि यह फिल्म 2020 में आएगी लेकिन अभी से इसकी शुरुआत हो चुकी है। इसकी जानकारी खुद रितिक रोशन ने ट्विट में माध्यम से दी।

बता दें कि, रितिक रोशन ने 10 जनवरी को अपना 44 वां जन्मदिन मनाया था। रितिक को उनके फैन्स काफी बधाइयां मिलीं लेकिन सबसे बेस्ट तोहफा उन्हें उनके पिता राकेश रोशन ने ही दिया था। कृष के चौथे भाग की घोषणा कर। राकेश रोशन ने ट्विटर के माध्यम से बड़ी घोषणा की थी कि कृष की अगली कड़ी यानी कृष 4 साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी। राकेश रोशन ने ट्विटर पर लिखा था कि इससे बेस्ट दिन और क्या होगा कि हम एक बड़ी घोषणा कर रहे हैं कि रितिक रोशन की फिल्म कृष, जिस सीरीज़ पहली तीन फिल्में कामयाब रही है, अब उसका अगला भाग 2020 में रिलीज होगा।

फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने कहा है कि फिल्म में ढेर सारे एक्शन दृश्य और वीएफएक्स देखने को मिलेगा। फिल्म के लिए हम अंतरराष्ट्रीय एक्शन निर्देशक को लेंगे। हम एक्शन और वीएफएक्स को उंचाई देना चाहते हैं। रितिक ने सुपरहीरो श्रृंखला पर आधारित कोई मिल गया, कृष और कृष 3 फिल्म में काम किया था और कृष 4 में भी एक सुपर हीरो की तरह दिखेंगे वो वो भी एक्शन के डबल डोज़ के साथ। फिल्म के प्रोडक्शन को लेकर रोशन ने कहा कि, हम अगले साल अप्रैल या मई में शूटिंग शुरू करेंगे या 2018 में हो सकता है। यह एक बड़ी परियोजना है।

loading...
शेयर करें