बड़े पर्दे पर रामायण की तैयारी, जानिए कौन निभाएंगे राम-सीता का किरदार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रामायण पर नए-नए अंदाज में कई बड़ी फिल्में और भगवान राम की कहानी को दिखाया गया है। निर्माता मधु मेंटाना (Madhu Mantena) 'रामायण' (Ramayan) पर काफी बड़ी फिल्म बना रहे हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में रामायण पर नए-नए अंदाज में कई बड़ी फिल्में और भगवान राम की कहानी को दिखाया गया है। निर्माता मधु मेंटाना (Madhu Mantena) ‘रामायण’ (Ramayan) पर काफी बड़ी फिल्म बना रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तो मधु मेंटाना ने फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये का रखा है।

ऋतिक रोशन - दीपिका पादुकोण
ऋतिक रोशन – दीपिका पादुकोण

कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।वहीं अब पता चला है कि फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि मधु की इस फिल्म रामायण का डायरेक्शन नितीश तिवारी करने जा रहे हैं।

नितीश तिवारी दंगल जैसी फिल्म का डायरेक्शन कर चुके हैं। मधु मेंटाना का यह ड्रीम प्रोजेक्ट है। इस फिल्म को 3D में रिलीज किया जा रहा है। रामायण की कहानी को लीन घंटा में उतार पाना मुसकिल है इसलिए निर्माता मधु मेंटाना इस कहानी को दो पर्दे पर उतारने का निर्णय लिया है।

यह भी पढ़े: सिंधु बॉडर पर टेंशन हाई, टिकैच (Tikait) के आंसू से आंदोलन में आंच तेज

Related Articles

Back to top button