IPL
IPL

योगी सरकार की तैयारी, मुख्तार अंसारी के बाद अब अतीक अहमद की बारी

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब से उत्तर प्रदेश लाने के बाद अब बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद को भी यूपी लाने के लिए तैयारी कर रही है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब से उत्तर प्रदेश लाने के बाद अब बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद को भी यूपी लाने के लिए तैयारी कर रही है। इस बात की पुष्टि योगी सरकार के एक मंत्री ने की है। आपको बता दें कि अतीक अहमद अभी गुजरात की जेल में बंद है उनके खिलाफ भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने दावा किया है कि बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब से लाने के बाद योगी सरकार अब माफिया एवं पूर्व सांसद अतीक अहमद को गुजरात से उत्तर प्रदेश लाएगी. अतीक अहमद वर्तमान में अहमदाबाद की जेल में है।

अतीक अहमद
अतीक अहमद

राज्‍य मंत्री शुक्ल ने गुरुवार को मीडियाकर्मियों को बताया कि बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब सरकार के तमाम तिकड़म के बावजूद योगी सरकार उत्तर प्रदेश लाने में सफल हो गई है। अंसारी के बाद अब माफिया पूर्व सांसद अतीक अहमद के लिए प्रयास तेज होगा। उन्होंने कहा अतीक अहमद अभी गुजरात की जेल में है। उसका समय भी अब निश्चित रूप से आएगा। उसने उत्तर प्रदेश के लोगों को परेशान किया है लोग ऐसे अपराधियों को सजा दिलाना चाहते हैं।

शुक्ल ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी है कि ऐसे अपराधियों को प्रदेश में लाकर अदालत के माध्यम से सजा दिलाई जाए। गौरतलब है कि रंगदारी मांगने के एक मामले में पंजाब की रोपड़ जेल में करीब दो साल से बंद रहे मऊ से बसपा विधायक मुख्तार अंसारी को बुधवार तड़के उत्तर प्रदेश की बांदा जेल लाया गया। पूर्व सांसद अतीक अहमद भी मुख्तार की ही तरह आपराधिक छवि वाले हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना की दूसरी लहर का दहशत, प्रवासी मजदूरों का पलायन फिर से शुरू

Related Articles

Back to top button