IPL
IPL

यूपी पुलिस की तैयारियां हुई पूरी, अब जल्द ही इस जेल में लॉक होगा कुख्यात Mukhtar Ansari

इलाहाबाद : सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को पंजाब की जेल से वापस उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में लाने की तैयारियां शुरू हो गई हैं। प्रयागराज जोन के डीआईजी (जेल) पीएन पांडे ने बांदा के मंडल कारागार का निरीक्षण कर के सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और उन्होंने कहा शासन द्वारा जो भी निर्देश जारी होंगे उसका पालन किया जाएगा। मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को किस बैरक में रखा जाएगा इस सवाल का जवाब देने से डीआईजी ने साफ इंकार कर दिया है कि सुरक्षा कारणों से इसकी जानकारी नहीं दी जा सकती।

इसके बाद एमपी/एमएलए कोर्ट तय करेगी कि मुख्तार को किस जेल में रखा जाए? ऐसे में सवाल उठता है कि मुख्तार अंसारी के वापस यूपी में आने का सूबे की राजनीति में कोई सियासी असर भी पड़ेगा। डीआईजी ने कहा कि सभी कैदियों के साथ कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराया जा रहा है ठीक वैसे ही मुख्तार के साथ भी होगा।

ये भी पढ़ें : Xiaomi Mi 11 Ultra 23 अप्रैल को होने वाला है लांच , स्पेसिफिकेशन्स पर एक नज़र

पुलिस ने पूरी की तैयारी

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पंजाब की रोपड़ जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी को वापिस यूपी की जेल बंद किया जायेगा ये बात तो तय हो गई है। मुख्तार अंसारी को यूपी लाने के लिए पुलिस ने पूरी तैयारी कर ली है, उम्मीद जताई जा रही है कि इसी हफ्ते किसी भी दिन मुख्तार को यूपी लाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें : नंदीग्राम में मतदान रोकने की शिकायतों पर Election Commission ने दिया बड़ा बयान

Related Articles

Back to top button