राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ( Ramnath Kovind ) ने महाराष्ट्र सड़क दुर्घटना पर दुःख जताया

राष्ट्रपति कोविंद ने आगे कहा, मेरी चिंताएं एवं प्रार्थना उनके परिजनों के साथ हैं। मैं घायलों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के जलगांव ज़िले में सड़क दुर्घटना में ट्रक के पलट जाने से 15 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक जिले के अभोदा, करहला और रावेर के मज़दूर थे। इस हादसे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा, “यह जानकार गहरा दुख हुआ कि महाराष्ट्र के जलगांव के निकट मजदूरों, महिलाओं और बच्चों को ले जा रहे ट्रक के पलटने के कारण कई लोगों की जानें चली गयी हैं।’’ कोविंद ने आगे कहा, “मेरी चिंताएं एवं प्रार्थना उनके परिजनों के साथ हैं। मैं घायलों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

सड़क हादसे में 15 मासूमों की मौत
सड़क हादसे में 15 मासूमों की मौत

पुलिस ने कहा कि 15 मज़दूरों के साथ पांच मजदूरों को गंभीर चोटें आई हैं और उनका इलाज ग्रामीण अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि सभी मृतक ट्रक में ही सवार थे और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे में कई मासूम बच्चो की भी मौत हो गई कई बच्चो का शव उनकी माँ की गोद में मिला जो काफी दर्दनाक है। इस हादसे का कारण ख़राब रोड को बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े: IPL नीलामी से पहले Arjun Tendulkar ने अपनी ओर खींचा फ्रेंचाइजियों का मन, जानिये क्यों?

Related Articles

Back to top button